Paonta Cong
in

HDFC Bank Personal Loan & Festive Offers: यहां 10 सेकंड में मिल रहा पर्सनल लोन, EMI पर खरीदारी और भारी डिस्काउंट के साथ ये हैं ऑफर्स

HDFC Bank Personal Loan & Festive Offers: यहां 10 सेकंड में मिल रहा पर्सनल लोन, EMI पर खरीदारी और भारी डिस्काउंट के साथ ये हैं ऑफर्स
HDFC Bank Personal Loan & Festive Offers: यहां 10 सेकंड में मिल रहा पर्सनल लोन, EMI पर खरीदारी और भारी डिस्काउंट के साथ ये हैं ऑफर्स

HDFC Bank Personal Loan & Festive Offers: यहां 10 सेकंड में मिल रहा पर्सनल लोन, EMI पर खरीदारी और भारी डिस्काउंट के साथ ये हैं ऑफर्स

Admission notice

जब से देश में नवरात्रि शुरू हुआ है, उसी दिन से फेस्टिव सीजन की भी शुरुआत हो गई है। फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों को लुभावने तथा ग्राहकों को खरीदी में बनाए रखने के लिए कंपनी की ओर से लगातार नए-नए ऑफर्स तथा डिस्काउंट ग्राहक के लिए लाए जा रहे हैं।

इसी सिलसिले में निजी सेक्टर के HDFC BANK ने भी अपने यूजर्स के लिए शानदार तथा आकर्षक डिस्काउंट निकाले हैं, और आपको बता दे कि इसमें सस्ते लोन, कम समय में लोन तथा भारी डिस्काउंट समेत कई तरह के फीचर्स को हल ही में शामिल किया गया है।

इस साल बैंक ने Go Big Festive Season नाम से अपना फेस्टिव ऑफर निकाला है। तथा कस्टमर की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए बैंक डिजिटल चैनल के जरिए अपने ग्राहकों को ये सुविधाएं उपलब्ध करवा रहा है।

आज के समय में आप डिजिटल लोन ले सकते है, आपको बैंक का चक्कर लगाने की जरूरत नही होगी।

एचडीएफसी और एप्पल के बीच हुआ ये करार

आपके जानकारी के लिए बता दे कि एचडीएफसी बैंक ने अपने कस्मटर को तुरंत क्रेडिट कार्ड देने की भी सुविधा दे रही है, और इस फेस्टिव सीजन में कस्टमर फौरन क्रेडिट कार्ड आवेदन करके हासिल कर सकते हैं।

इसके लिए बैंक ने एप्पल (Apple) कंपनी के साथ करार किया है, और आप इस कार्ड के जरिए शॉपिंग करते है तब आपको 5000 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

10 सेकंड में पर्सनल लोन और 30 मिनट में..

आपके जानकारी के लिए बता दे कि स्मार्टबाय (SmartBuy) के जरिए EasyEMI की सुविधा के साथ एक्स्ट्रा सेविंग भी हो रही है।

इसके साथ ही बैंक की ओर से कस्टमर को 10 सेकंड में पर्सनल लोन, 30 मिनट में एक्सप्रेस कार्ड लोन, कार्ड पर लोन तथा फौरन अकाउंट खोलने की सुविधा इस फेस्टिव सीजन के तहत मिल रही है, ऐसे में आप आज ही एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट कार्ड कुछ सेकंड में प्राप्त कर सकते हैं।

16500 ATMs के माध्यम से ग्राहकों को मिल रहा ये लाभ

हाल ही में बैंक ने इस फेस्टिव ऑफर के तहत देश के सभी मर्चेंट्स के साथ करार किया है, तथा इसमे कस्टमर्स को 10000 ओमनी चैनल्स के जरिए ऑफर्स उपलब्ध कराया जा रहा है।

बैंक ने अपने 5500 शाखाओं व 16500 एटीएम के जरिए देश के हर नागरिक तक पहुंच रखने का लक्ष्य रखा है, इस तरह से इस फेस्टीव सीजन में ग्राहकों को कैशबैक के साथ कार्ड ऑफर किया जा रहा है।

आपके जानकारी के लिए बता दे कि एचडीएफसी बैंक के पार्टनरों में रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, एप्पल, सैमसंग, पेस्टसाइट, सेनको गोल्ड से लेकर MakeMyTrip, ClearTrip, तथा EaseMyTrip आदि शामिल है।

आप इन ब्रांड से शॉपिंग या बुकिंग करते है तब आपको बहुत फायदा होगा और इसके साथ ही आपको कैशबैक भी मिलेगा।

बैंक की ओर से मिल रहे हैं यह लाभ

• बैंक की ओर से 40 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन 10.50 फीसदी ब्याज की दर से 10 सेकंड में बैंक ऑफर कर रहा है।

• अब बिना कुछ गिरवी रखे प्रोसेसिंग फीस पर 50 फीसदी डिस्काउंट के साथ बिजनेस लोन का ऑफर।

• इसके साथ ही 7.90 फीसदी ब्याज पर 30 मिनट में कार लोन, इसके अलावा आपको किसी तरह का कोई फोरक्लोजर चार्ज नहीं देना पड़ेगा।

• अब 10.75 फीसदी ब्याज पर यूज्ड कार लोन, इस पर भी कोई फोरक्लोजर चार्ज देने की आवश्यकता नहीं होगी।

• टू व्हीलर खरीदने के लिए 999 रुपए के डाउन पेमेंट पर लोन की सुविधा, हर 1000 रुपए के लोन के लिए 37 रुपए की ईएमआई की सुविधा।

• फेस्टिव सीजन और ऑफ सीजन में क्रेडिट कार्ड के जरिए कुछ ब्रांड्स पर 20 फीसदी सेविंग्स के साथ 24 महीने की आसान किस्तों पर शॉपिंग।

• अब प्रोसेसिंग फीस पर 50 फीसदी के डिस्काउंट के साथ गोल्ड लोन हासिल कर सकते हैं।

• 9999 रुपए के प्रोसेसिंग फीस तथा बैलेंस ट्रांसफर पर स्पेशल प्रोसेसिंग फीस देकर प्रॉपर्टी पर लोन ले सकते हैं।

• इसके साथ ही आप होम लोन 50 लाख रुपए तक का टॉप अप होम लोन सस्ते ब्याज दरों पर ले सकते हैं।

• 999 रुपए के फ्लैट प्रोसेसिंग फीस तथा टैक्स देकर 10.25 फीसदी ब्याज की दर से शेयरों पर लोन की सुविधा मिल रही है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

अभूतपूर्व विकास के लिए स्वर्निम रहा जयराम सरकार का ये कार्यकाल : सुखराम चौधरी

माइन पर हुए हादसे के मृतक की पत्नी को मिला 2 लाख का चेक, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना के तहत हुआ था बिना