in , ,

Himachal Crime Update: पुलिस कंट्रोल रूम के सामने रैस्टोरैंट में युवक की हत्या! आरोपी मौके से फरार-गिरफ्तार

Himachal Crime Update: पुलिस कंट्रोल रूम के सामने रैस्टोरैंट में युवक की हत्या! आरोपी मौके से फरार-गिरफ्तार

Himachal Crime Update: पुलिस कंट्रोल रूम के सामने रैस्टोरैंट में युवक की हत्या! आरोपी मौके से फरार-गिरफ्तार

Himachal Crime Update: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर स्थित रेस्टोरेंट में युवक की हत्या करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है।

Himachal Crime Update: पुलिस कंट्रोल रूम के सामने रैस्टोरैंट में युवक की हत्या! वारदात को अंजाम देकर फरार हुआ आरोपी

जानकारी के मुताबिक यह घटना बीती देर रात 2 बजे की है, जब एक युवक लहूलुहान हालत में मदद के लिए पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचा, जिसे पुलिस अधिकारियों द्वारा उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां पर युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

इस हादसे में मृतक युवक की पहचान 21 वर्षीय मनीष उपमंडल चौपाल जिला शिमला निवासी के तौर पर हुई है।

प्रारंभिक जांच यह पता चला है कि मनीष माल रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करता था, आरोपी युवक द्वारा वारदात के दौरान इस्तेमाल किए गए हथियार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

Holi-2
Holi-2

दिन भर की ताजा खबरों के अपडेट के लिए WhatsApp पर NewsGha Media के इस लिंक को क्लिक कर चैनल को फ़ॉलो करें।

जानकारी देते हुए एसएचओ सदर थाना धर्म सेन नेगी ने बताया कि पुलिस द्वारा CCTV फुटेज खंगाला आरोपी की पहचान कर ली गई है।

बता दें कि 2.50 बजे उसने अपने साथी सचिन को भी फोन किया, जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

मनीष रैस्टोरैंट में काम करता था और रात करीब 2 बजे रैस्टोरैंट में घुसकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे मनीष बुरी तरह से घायल हो गया और अपनी जान बचाने के लिए दौड़ा-दौड़ा पुलिस सहायता कक्ष की तरफ आया।

जिस हथियार से उसके ऊपर पर हमला हुआ था, उसको भी अपने हाथ में लाया। इस बीच मनीष ने अपने हाथ में ले रखे हथियार से पुलिस सहायता कक्ष के ऑफिसर रूम के दरवाजे का शीशा तोड़ा।

पुलिस सहायता कक्ष के कर्मचारियों ने तुरंत बाहर निकल कर देखा तो यह घायल व्यक्ति (मनीष) पुलिस सहायता कक्ष के सामने सड़क पर खड़ा था।

जो देखते ही देखते सड़क पर गिर पड़ा, जिसको पुलिस ने तुरंत कंबल डालकर उठाया। उसे पुलिस सहायता कक्ष की गाड़ी में आईजीएमसी पहुंचाया गया, लेकिन अत्यधिक खून बहने से तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

रेस्तरां के मालिक हिमांशु सूद ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, वहीं परिजनों को भी फोन पर सूचित किया

पुलिस द्वारा मामले में आरोपी की पहचान के सतेंद्र पाल सिंह निवासी रानियां (जिला सिरसा) हरियाणा के रूप में हुई है, जो वारदात को अंजाम देने के बाद पहले विकासनगर गया और रात्रि में ही उसने वहां से कैब बुक की और चंडीगढ़ को फरार हो गया।

CCTV में घटना कैद हुई तो पुलिस ने तुरंत ही उसकी शिनाख्त की और पुलिस टीमों को उसे गिरफ्तार करने के लिए रवाना किया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

अपको बता दें कि हत्यारोपी दिसम्बर, 2023 से यहीं शिमला में काम करता था और वह यहां जीरो डिग्री में चोरी करने आया था और इसी बीच मनीष ने उसे देख लिया और उसे रोकने के प्रयास के बीच उसने मनीष पर हमला कर दिया है।

पुलिस द्वारा मामले की खोजबीन की जा रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कहीं यह रंजिश पुरानी तो नहीं जिसके चलते आरोपी ने युवक की हत्या की है।

दिन भर की ताजा खबरों के अपडेट के लिए WhatsApp पर NewsGha Media के इस लिंक को क्लिक कर चैनल को फ़ॉलो करें।

Written by Newsghat Desk

Sirmour News: JST बलदुआ माइन को अर्ध मशीनीकृत वर्ग में फिर सर्वश्रेष्ठ खान पुरस्कार से नवाज़ा

हिमाचल में जिस्मफरोशी का पर्दाफाश: टी स्टॉल की आड़ में हो रहा था ये काम! ऐसे हुआ बड़ा खुलासा