in

Himachal Job Alert : हिमाचल में इन श्रेणियों में भरे जाएंगे 1602 पद…

Himachal Job Alert : जयराम मंत्रिमंडल की बैठक में लिया गया ये फैसला…

जल्दी करें, 30 जून तक भरे जाने हैं ये पद…

Himachal Job Alert : हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल ने राज्य में कोविड-19 की दूसरी लहर से निपटने के लिए प्रदेश के विभिन्न स्वास्थ्य संस्थानों में 30 जून तक विभिन्न श्रेणियों के 1602 पद आउटसोर्स के आधार पर भरने को लिए सहमति प्रदान की गई है।

प्रदेश मंत्री मंडल की बैठक में कोविड महामारी की सम्भावित तीसरी लहर के दृष्टिगत इन कर्मचारियों को 30 सितम्बर, 2021 तक सेवा विस्तार प्रदान करने का निर्णय भी लिया गया।

BKD School
BKD School

जयराम सरकार के किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, राम कुमार होंगे डीसी सिरमौर

वारदात : कलयुगी बेटे ने कुल्हाड़ी मार कर की पिता की हत्या, गिरफ्तार

सुसाइड : उफ अब महिला ने पहाड़ी से कूदकर दी जान….

बैठक में गोविन्द सागर जलाशय की कार्य प्रणाली में बदलाव के लिए पट्टा/निविदा अवधि को कम से कम एक से चार वर्ष तक बढ़ाने का भी निर्णय लिया।

मंत्रिमण्डल ने अभियोजन विभाग में सीधी भर्ती द्वारा अनुबन्ध आधार पर सहायक जिला न्यायवादी के 25 पद भरने को स्वीकृति प्रदान की।

वारदात : शिलाई में गोबर के ढेर में दबी मिली नवजात, उपचाराधीन

कैबिनेट निर्णय : 8 बजे तक खुलेंगी दुकानें, शादी में सौ लोगों की छूट…

बैठक में जिला किन्नौर के कल्पा में नये खोले गए उप-कारागार के लिए विभिन्न श्रेणियों के 30 पद सृजित कर भरने को स्वीकृति प्रदान की।

मंत्रिमण्डल ने सोलन जिला के बद्दी में राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधी ब्यूरो का नया पुलिस थाना स्थापित करने तथा इसमें विभिन्न श्रेणियों के 14 पद सृजित कर उन्हें भरने की मंजूरी प्रदान की।

Himachal Weather Alert : हिमाचल में अगले 5 दिन कैसा रहेगा मौसम… 

पांवटा साहिब में बदमाशों ने गहने नगदी पर किया हाथ साफ…

मंत्रिमण्डल ने सोलन जिले के दून विधान सभा क्षेत्र के तहत बद्दी में जल शक्ति विभाग के नये मण्डल के अलावा साई में नया जल शक्ति अनुभाग खोलने अनुमति प्रदान की।

बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित मंगलवार को राज्य मंत्रिमण्डल की बैठक में प्रदेश में कोविड- 19 की स्थिति की समीक्षा की गई।

वारदात : आखिरकार महिला लेफ्टिनेंट ने क्यों लगाया फंदा, मौत

बैठक में एक जुलाई, 2021 से वाॅल्वो बसों सहित सभी अन्तरराज्यीय बसों को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ शुरू करने और एक जुलाई से ई-पास को समाप्त करने का निर्णय लिया। सभी सरकारी कार्यालय एक जुलाई से शत-प्रतिशत क्षमता के साथ कार्य करना आरम्भ करेंगे।

बैठक में सभी दुकानों को प्रातः 9 बजे से सांय 8 बजे तक खोलने का निर्णय लिया गया, जबकि रेस्टोरेट्स को रात्रि 10 बजे तक खुले रखने की अनुमति होगी। इन्डोर सामाजिक समारोह में इन्डोर क्षमता का 50 प्रतिशत, अधिकतम 50 लोग, जबकि खुले में आयोजित होने वाले समारोह में अधिकतम 100 लोगों को शामिल होने की अनुमति होगी।

Written by newsghat

सुसाइड : उफ अब महिला ने पहाड़ी से कूदकर दी जान….

पांवटा साहिब : पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की दीर्घायु के लिए हवन…