in

Himachal Latest News : प्रेमी युगल ने एक साथ उठाया खौफनाक कदम, पढ़ें क्या है पूरा मामला

Himachal Latest News : प्रेमी युगल ने एक साथ उठाया खौफनाक कदम, पढ़ें क्या है पूरा मामला

Himachal Latest News : हिमाचल के सिरमौर में एक प्रेमी जोड़े ने एक साथ आत्महत्या का प्रयास किया है जिसमें 42 वर्षीय महिला की मौत हो गई जबकि 23 वर्षीय युवक बच गया है।

जानकारी के मुताबिक सिरमौर के लाना पालर गांव की है यहां रहने वाली 42 साल की महिला ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया है। जबकि उसी गांव के ही 23 वर्षीय युवक ने जहर खा लिया है।

BKD School
BKD School

पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने मौका ए वारदात पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया है तथा गंभीर हालत में व्यक्ति को संगडाह के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया जहां पर प्राथमिक उपचार कर उसे नहान मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग के चलते पेश आया है सुसाइड करने वाले महिला व युवक दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे इन दोनों में काफी समय से संबंध थे जो कि इनके परिवार को कतई मंजूर नहीं थे क्योंकि दोनों की उम्र में काफी अंतर था इसी के चलते दोनों ने आत्महत्या का प्रयास किया है।

जिसमें महिला की मृत्यु हो गई है जबकि युवक को गंभीर हालत में नाहर अस्पताल भेजा गया है तथा महिला का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया है मामले की पुष्टि डीएसपी मुकेश कुमार डडवाल ने करते हुए बताया कि मामले की खोजबीन की जा रही है।

Written by Newsghat Desk

Himachal Latest News : 13 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Himachal Latest News : आधी रात को छत पर शौच को गई महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा खौफनाक