in

Himachal Latest News: सेल्फी लेना पड़ा महंगा, भाखड़ा नहर में डूबे हिमाचल के दो युवक

Himachal Latest News: सेल्फी लेना पड़ा महंगा, भाखड़ा नहर में डूबे हिमाचल के दो युवक

 

Himachal Latest News: हिमाचल प्रदेश के अपर शिमला के रोहडू शहर के दो युवकों कि पंजाब स्थित भाखड़ा नहर में डूबने की वजह से दर्दनाक मृत्यु हो गई है नहर में डूबने का कारण सेल्फी लेना बताया जा रहा है।

BKD School
BKD School

जानकारी के मुताबिक यह हादसा रोपड़ के रंगीलपुर पुल के समीप उस समय पेश आया जब सेल्फी लेते समय युवक का पैर फिसल गया जिसकी वजह से वह नहर में डूब गया, जैसे ही उसे बचाने के लिए दूसरे युवक ने उसका हाथ पकड़ा लेकिन दोनों ही नहर में डूब गए।

पानी का बहाव तेज होने की वजह से दोनों युवक पानी में डूब गए, इस दर्दनाक हादसे में मृतकों की पहचान सुमित पुहारटा निवासी रोहड़ू व 27 वर्षीय विराज निवासी रोहड़ू के रूप में हुई है।

बता दें कि सुमित मोहाली में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था और दोनों दोस्त रविवार को घूमने के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाखड़ा नहर गए थे।

इनके साथ तीसरा साथी अमन निवासी बिहार भी था। अमन ने ही दोनों युवकों के नहर में डूबने के बाद शोर मचाया और मौके पर लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर मौजूद होमगार्ड के जवानों ने रस्सी की मदद से दोनों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन पानी का बहाव बहुत तेज होने की वजह से वह पानी में डूबते चले गए।

हादसे की सूचना मिलते ही दोनों युवकों के परिजन मौके पर रोपड़ के लिए रवाना हो गए लगातार दोनों को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है फिलहाल शवों को अभी तक बरामद नहीं किया गया है।

Written by Newsghat Desk

Loan Defaulter 2023: क्या आप भी लोन डिफाल्टर है, घबराएं नहीं दोबारा ले सकते हैं कर्ज, कैसे पढ़ें पूरी जानकारी

Loan Defaulter 2023: क्या आप भी लोन डिफाल्टर है ? घबराएं नहीं दोबारा ले सकते हैं कर्ज, कैसे पढ़ें पूरी जानकारी

विहिप हिमाचल प्रान्त की दो दिवसीय बैठक संपन्न, भावी कार्यक्रमों की रणनीति तैयार की