in

Himachal latest news: किशोरी के घर में घुसा हैवान, फिर दी वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Himachal latest news: किशोरी के घर में घुसा हैवान, फिर दी वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Himachal latest news: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला के एक गांव में 17 साल की नाबालिग युवती के साथ घर में घुसकर जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है।

पुलिस को दो अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि उसके पिता काम के सिलसिले में कहीं बाहर गए हुए थे, तथा उसके तीन छोटे भाई बहन स्कूल गए थे और एक अन्य बहन गांव के जंगल से लकड़ियां लेने गई थी।

BKD School
BKD School

तभी आरोपी ने पीड़िता पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला और विरोध करने पर उसने पीड़िता के कपड़े फाड़ दिए इतना ही नहीं पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसकी मां पर अपशब्द कहे और उसने पीड़िता और उसकी दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म करने की धमकी भी दी है। घटना के दौरान पीड़िता के कपड़े तक फट गए, और शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गया।

पीड़िता का वीडियो बना कर आरोपी ने कहा कि यदि किसी को शिकायत करने का प्रयास किया तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। वहीं आरोपी ने पीड़िता को सत्ता पक्ष का रौब दिखाते हुए कहा कि पुलिस उसका कुछ नहीं कर सकती।

मामले में पुष्टि करते हुए एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार धीमान ने बताया है कि पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में आईपीसी और पोक्सो एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं के साथ मामला दर्ज कर लिया है पुलिस मामले की तह तक जाने में जुट गई है।

बेहतर समाचार अनुभवों के लिए Telegram पर News Ghat से जुड़ने के लिए इस लिंक https://t.me/newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

आपका रक्तदान बचाता है कई लोगों की जिंदगी बोले अशोक गोयल, तिरुपति समूह ने लगाया रक्तदान शिविर

Paonta Sahib: होली मेला की आखरी सांस्कृतिक संध्या पंजाबी गायक जोबन संधू नाम, नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने भी नचाए लोग