in

Himachal News: आपसी तकरार के चलते दंपति ने उठाया खौफनाक कदम, मौत

Himachal News: आपसी तकरार के चलते दंपति ने उठाया खौफनाक कदम, मौत

हिमाचल प्रदेश जिला कांगड़ा बैजनाथ थाना के अंतर्गत एक दंपति ने आपसी बहस के चलते जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है।

Admission notice

जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि गत रात को सूचना मिली कि एक दंपति ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है, जिसके बाद मौके पर पुलिस जांच अधिकारी को घटनास्थल भेजा गया जहां पर पुलिस ने 4 पैकेट सलफास के बरामद किए।

JPREC-June
JPREC-June

बता दें कि जहरीला पदार्थ निगलने के बाद दोनों पति पत्नी को उपचार के लिए बैजनाथ ले जाया गया, जहां 48 महिला वर्षीय ने दम तोड़ दिया।

वहीं उसके 55 वर्षीय पति को प्राथमिक उपचार कर डाॅ. राजेन्द्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा रैफर कर दिया लेकिन उसने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया। टांडा पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मृत व्यक्ति एक मिस्त्री का कार्य करता था और दोनों दंपति में किसी बात को लेकर तकरार चल रही थी जिसके चलते दोनों ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली है।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

जानकारी देते हुए थाना प्रभारी बैजनाथ सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार यह चार सल्फास के पैकेट उन्हें कहां से मिले थे।

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम करवाया है तथा मामले की गहनता से खोजबीन की जा रही है।

Written by Newsghat Desk

OPS बहाली होने पर पांवटा साहिब में कर्मचारी संघ ने मनाया जश्न

सिरमौर : चरस की खेप के साथ आरोपी गिरफ्तार