in

Himachal News: नाबालिग को घसीट कर ले गया स्कूल के बाथरूम में, फिर किया हैवानियत भरा काम

Himachal News: नाबालिग को घसीट कर ले गया स्कूल के बाथरूम में, फिर किया हैवानियत भरा काम

 

Admission notice

Himachal News: हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा के किहार क्षेत्र के एक गांव में खेत में गोबर फैंकने गई नाबालिग लड़की के साथ एक व्यक्ति ने दुष्कर्म को अंजाम दिया है।

JPREC-June
JPREC-June

पुलिस को जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने सारी घिनौनी वारदात को अंजाम उस समय दिया जब वह गोबर फेंकने गई थी, और जब नाबालिग लड़की ने उसका विरोध किया तो वह उसे घसीट कर स्कूल के बाथरूम में ले गया व उसके साथ दुष्कर्म किया।

जब पीड़िता की मां बेटी की ढूंढने के लिए आई तो उसकी आवाज सुनकर आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसके बाद पीड़िता लड़की ने अपनी मां को सारी बात बताई,और उसकी मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसका चेकअप नागरिक अस्पताल सलूणी में मेडिकल करवाने के उपरांत आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को अदालत में पेश किया जहां से उसे तीन पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले व्यक्ति की पहचान शक्ति पुत्र महिंदर सिंह के तौर पर हुई है। बता दें कि आरोपी को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

मामले में पुष्टि एसपी चम्बा अभिषेक यादव ने करते हुए बताया कि मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को रिमांड के लिए अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने आरोपी को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।आगे भी उचित कारवाही पुलिस द्वारा की जाएगी।

Written by Newsghat Desk

11वीं कक्षा की छात्रा ने क्यों उठाया ये खौफनाक कदम, अब जांच में जुटी पुलिस

दर्दनाक हादसा: शिलाई में बोलेरो खाई में लुढ़की, 30 वर्षीय युवक की मौत