Himachal News : हिमाचल प्रदेश में दर्दनाक हादसा, नदी में पलटी पर्यटकों की कार, दो की मौत

Himachal News : हिमाचल प्रदेश में दर्दनाक हादसा, नदी में पलटी पर्यटकों की कार, दो की मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर बीती शाम को एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है।

जानकारी के मुताबिक मंडी के पंडोह के छह मील में एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर गुरुवार देर शाम एक सड़क हादसा हो गया। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई जबकि, एक युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। घायल को गंभीर हालात में जोनल अस्पताल मंडी में भर्ती करवाया गया है।

बता दें कि, मृतक में एक युवक पंजाब के अमृतसर का रहने वाला है। वहीं दूसरा चंडीगढ़ का रहने वाला है। इसके अलावा गंभीर रूप से घायल युवक गुरदासपुर का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक मनाली घूमने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे।

तभी एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर देर शाम पंडोह के छह मील के समीप कार अनियंत्रित होकर ब्यास नदी में जा गिरी। घटना के वक्त कार में तीन लोग मौजूद थे। इनमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

मृतक की पहचान प्रतीक सबरबाल (29) निवासी चंडीगढ़, हर मोर सिंह संधू (28) निवासी अनैतपुरा अमृतसर की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना में तीसरे घायल युवक की पहचान विधु शर्मा (27) गांव बैमाइल डाकघर तहसील व जिला गुरदासपुर पंजाब को जोनल अस्पताल रेफर किया गया।

इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को नदी में से निकाल पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भी भेजा।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

[td_block_social_counter facebook="tagdiv" twitter="tagdivofficial" youtube="tagdiv" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: