in

Himachal News: हिमाचल में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौके पर मौत

Himachal News: हिमाचल में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौके पर मौत

Himachal News: हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा के उपमंडल चुराह में डुघली-कैथली मार्ग पर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई है।

Admission notice

Himachal News: जानकारी के अनुसार कार चालक चम्बा के पोस्ट ऑफिस में अधीक्षक के पद पर तैनात थे। मृतक तिलक राज रविवार को परिवार सहित चम्बा के लिए अपनी कार HP 73A-3573 में सवार हो निकले थे। घर से करीब 3 किलोमीटर की दूरी पर ही डांड के पास पहुंचते ही कार अचानक अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

JPREC-June
JPREC-June

जिसके चलते यह दर्दनाक हादसा पेश आया है।हादसे में मृतकों की पहचान तिलक राज (46) पुत्र लोछु राम गांव मडोटी डाकघर डुगली, अम्बिका पत्नी तिलक राज (42) अतुल पुत्र तिलक राज (18) समीक्षा पुत्री तिलक राज (16) के रूप में हुई है।

वहीं, वह द्वारा कार गिरने की आवाज सुनते ही तुरंत लोगों ने पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी कार में सवार चारों की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी। के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तीसा पुलिस को दी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

मामले में पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक चंबा अभिषेक यादव ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया गया है, पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जहां पर पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस छानबीन करने में जुटी है छानबीन कर ही घटना के कारणों का पता चल पाएगा।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Himachal News : सेब से भरी पिकअप खाई में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में युवक की मौत

Vastu tips : इस दिशा में खुलता है घर का दरवाजा तो यह है बर्बादी का संकेत, स्थिति दर्शाते हैं ग्रह