in

Himachal News: क्रिकेट खेल रहे किशोर के साथ पेश आया दर्दनाक हादसा, नदी में चलाया सर्च अभियान

Himachal News: क्रिकेट खेल रहे किशोर के साथ पेश आया दर्दनाक हादसा, नदी में चलाया सर्च अभियान

Himachal News: हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में रावी नदी के पास क्रिकेट खेलने गया युवक नदी में डूब गया। जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक डलहौजी के पुराने बस स्टैंड खैरी के पास एक युवक क्रिकेट खेलते समय रावी नदी में डूब गया है।

BKD School
BKD School

हादसे में युवक की पहचान मोहित कुमार (16) पुत्र राकेश कुमार के तौर पर हुई है जोकि खिलग्रां का निवासी था, वह अपने दोस्तों के साथ खैरी में क्रिकेट खेल रहा था।

इस दौरान बॉल के पीछे भागते समय उसका पैर फिसल गया और वह रावी नदी में जा गिरा। उसके साथियों व आसपास के लोगों ने उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन युवक का कहीं कोई पता नहीं चला, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस थाना खैरी के एसआई रमेश चंद की अगुवाई में टीम मौके पर पहुंची तथा मोहित कुमार को ढूंढने की कोशिश लेकिन देर शाम तक उसका कोई भी पता नहीं चल पाया अंधेरा होने के कारण पुलिस को अपना सर्च अभियान बंद करना पड़ा।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी डल्हौजी हेमंत ठाकुर ने बताया कि क्रिकेट खेलने गए युवक का पांव फिसलने की वजह से वह रावी नदी में गिर गया।

जिसको लेकर पुलिस द्वारा एक सर्च अभियान चलाया गया था लेकिन अंधेरा होने के कारण रात में सर्च ऑपरेशन को बंद करना पड़ा लेकिन सुबह होते ही यह सर्च ऑपरेशन दोबारा शुरू कर दिया जाएगा।

बेहतर समाचार अनुभवों के लिए Telegram पर News Ghat से जुड़ने के लिए इस लिंक https://t.me/newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Himachal latest news: होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति का शव बरामद, पूछताछ शुरू

Himachal News: जंगल में गुच्छी ढूंढने गए व्यक्ति के साथ पेश आया ऐसा दर्दनाक हादसा, मौत