in

Himachal News: बाइक पर सवार हो रहा हो जा रहे थे 4 युवक, अचानक पेश आया ऐसा हादसा चारों की मौत

Himachal News: बाइक पर सवार हो रहा हो जा रहे थे 4 युवक, अचानक पेश आया ऐसा हादसा चारों की मौत

Himachal News: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला के बद्दी क्षेत्र में कांठा एक बाइक वापस की जोरदार टक्कर होने से बाइक पर सवार चार युवकों की मौत हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बस को बाइक चालक ने गलत दिशा में जाकर टक्कर मार दी है।

BKD School
BKD School

हादसे के वक्त चालक समेत किसी ने भी हेलमेट का इस्तेमाल नहीं किया और एक ही बाइक पर 4 लोग सवार होकर जा रहे थे बस केसा टक्कर होने के बाद चारों युवकों को क्षेत्रीय अस्पताल काठा लाया गया।

अस्पताल में उपचार के बाद दो को पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया। जबकि दो युवकों ने काठा अस्पताल में ही दम तोड़ दिया था।

इस हादसे में मृतकों की पहचान बबलू (22) पुत्र चोखे लाल निवासी नोगंवा तहसील जिला बरेली उत्तर प्रदेश, अनुज (29) पुत्र मेकू लाल निवासी गुल्लेली तहसील आंवला जिला बरेली उत्तर प्रदेश, चंद्रसेन (30) पुत्र रामू लाल निवासी मैहरोली दाता गज तहसील जिला बदायूं उत्तर प्रदेश और जीतू (25) पुत्र मित्रपाल निवासी दोलारी तहसील व जिला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

मामले में पुष्टि करते हुए डीएसपी बद्दी प्रिया गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है वहीं शवों को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि प्रदेश में बढ़ रहे निरंतर सड़क हादसों की वजह से आए दिन किसी न किसी को मौत के घाट उतारना पड़ रहा है ऐसे में यह हादसा कुछ लापरवाही और कुछ तकनीकी खामी के चलते पेश आया है।

Written by Newsghat Desk

Panchayat Season 3 | Panchayat Season 3 Release Date

Panchayat Season 3 | Panchayat Season 3 Release Date 

Himachal News: 11 साल की से दुष्कर्म करने के बाद आरोपी हो गया फरार, फिर हुआ ऐसा कि पहुंच गया पुलिस की गिरफ्त में