in

Himachal News: हरियाणा की युवती से हिमाचल में गैंग रेप, बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर दिया हैवानियत को अंजाम

Himachal News: हरियाणा की युवती से हिमाचल में गैंग रेप, बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर दिया हैवानियत को अंजाम

Himachal News: हिमाचल प्रदेश की देवभूमि में शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जिसने हरियाणा की एक युवती से हिमाचल के एक निजी होटल में सामूहिक बलात्कार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की हिमाचल के परमाणू के एक निजी होटल में बॉयफ्रेंड का बर्थडे मनाने पहुंची थी। जिसके बाद यूपी के बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सोची समझी साजिश के तहत सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया है।

BKD School
BKD School

दोस्त का जन्मदिन मनाने पहुंची थी युवती

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक शनिवार को दोस्त का जन्मदिन था और तीन महीने पहले मिले लड़के जिसका नाम मोहित था, को तकरीबन तीन महीने से जानती है और वो मोहित का जन्मदिन मनाने आई थी।

जैसे ही दोनो परवाणु की तरफ आ रहे थे तभी रास्ते में आते समय पिंजौर में मोहित के दो दोस्त भी मिल गए और फिर शनिवार शाम साढ़े 7 बजे के आसपास परवाणु पहुंचे थे।

होटल के कमरे में दिया वारदात को अंजाम…

उन्होंने होटल में दो कमरे बुक करवाए हुए थे, पहले सब ने मिलकर मोहित का जन्मदिन मनाया बाद में युवती ने अपनी सहमति से मोहित के साथ शारीरिक संबंध भी स्थापित किए।

तभी पीड़ित युवती बीयर पीने के मकसद से दूसरे कमरे में आई थी और वहां पहले से दोनों दोस्त युवक मौजूद थे, जिसके बाद कमरे में तीनों ने जबरन ही उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।मोहित के दोस्तों की पहचान जयवीर व अमित के तौर पर की गई हैै।

पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग

पीड़िता ने पुलिस से मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही पेश में लाई जाए। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए पुलिस ने होटल का रिकॉर्ड को खंगालना शुरू कर दिया है।

पुलिस ने बीती शाम को हुए सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। माना जा रहा है कि पुलिस पीड़िता के मेडिकल के साथ-साथ 164 के बयान भी दर्ज करवा सकती है। अतः परवाणु पुलिस ने आईपीसी की धारा-376 डी (IPC Sec-376D) के तहत मामला दर्ज किया है।

बेहतर समाचार अनुभवों के लिए Telegram पर News Ghat से जुड़ने के लिए इस लिंक https://t.me/newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Himachal News: उफ! 3 साल की मासूम के साथ फंदे पर झूली मां, पेड़ से लटकते मिले शव

Adhaar Card Update: अब इस दिन तक फ्री में होगा आधार कार्ड अपडेट, जल्दी करवाएं नही तो हो सकता है नुकसान

Adhaar Card Update: अब इस दिन तक फ्री में होगा आधार कार्ड अपडेट, जल्दी करवाएं नही तो हो सकता है नुकसान