in

Himachal news : 21 वर्षीय युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

Himachal news : 21 वर्षीय युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

 

Himachal news : हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के सदर थाना क्षेत्र में एक युवक घर में फांसी फंदे से लटका कर आत्महत्या कर ली है।

जानकारी के मुताबिक मृतक नगर निगम की सैहब सोसाइटी में अपने पिता के साथ काम करता था। देर रात मृतक ने दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है।

हादसे में मृतक की पहचान वरुण गहलोत(21) पुत्र विनोद गहलोत, काऊ शेड नंबर-3 कृष्णानगर शिमला के तौर पर हुई है।

Holi-2
Holi-2

बता दें कि वरुण माता-पिता और बड़ा भाई 15 जनवरी से रिश्तेदार के पास यूपी के बुलंदशहर गए थे, और वरुण भी उनके साथ गया था लेकिन 22 जनवरी की रात 10:00 बजे वरुण अकेला वापस शिमला लौटा था।

वरुण रात को अपनी चाची बबीता के घर में रुका था। अगले दिन मंगलवार रात को वरुण कमरे के अंदर पंखे की कुड़ी में फंदे में 11.30 बजे लटका मिला।

सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया,मौके पर वहां पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और न ही युवक के शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस ने मंगलवार दोपहर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

मामले में पुष्टि करते हुए एएसपी सुनील नेगी ने बताया कि घटनास्थल पर कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और ना ही मृतक के शरीर पर किसी तरह का कोई चोट का निशान है बाकी पुलिस मौत के कारणों को जुटाने में लग गई है।

Written by Newsghat Desk

क्लीनिक की आड़ में नकली डॉक्टर करता था ये घोनौना काम, पढ़ें कैसे आया पुलिस के शिकंजे में

पावंटा साहिब : नगर परिषद ने धूमधाम से मनाया पूर्ण राज्यत्व दिवस…..