Paonta Cong
in

Himachal Pradesh News: 14 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

Himachal Pradesh News: 14 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

Himachal Pradesh News: 14 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

JPERC
JPERC

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के चौपाल उपमंडल में एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

Admission notice

जानकारी के मुताबिक यह घटना कुपवी थाना क्षेत्र से है, जहां पर पीड़िता के पिता के पिता ने पुलिस को शिकायत देते हुए अपने बेटे की सारी आपबीती पुलिस को सुनाई जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस अपराध को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जो कि कुपवी क्षेत्र के ही 1 गांव के रहने वाले हैं।

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार दोनों आरोपी गत रात पीड़िता के घर में नाबालिक को अकेला देखकर घुस गए उसके बाद पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद पीड़िता ने सारी बात अपने परिजनों को बताई।

पिता की शिकायत पर कुपवी पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए अभियुक्तों की तलाश शुरू की, और दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अक्षय और राजेंद्र के रूप में हुई है, जोकि अहनोग गांव के रहने वाले हैं।

वहीं, दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना कुफरी में आईपीसी की धारा 458, 376D और 34 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है तथा पुलिस आगामी कार्यवाही करने में जुट गई है।

देश दुनिया और वित्तीय जगत के ताजा समाचार जानने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप समूह से जुड़े। नीचे दिए लिंक पर अभी क्लिक करें

Written by Newsghat Desk

Himachal Latest News: डाकघर के 2 कर्मचारियों ने विभिन्न योजनाओं के नाम पर ठगे 26 लाख, एफआईआर दर्ज

Himachal News: घर से स्कूल के लिए निकली नाबालिग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता