in

IGMC में महिला डॉक्टर ने सुसाइड, पुलिस को सुसाइड नोट बरामद, जांच में जुटी पुलिस

IGMC में महिला डॉक्टर ने सुसाइड, पुलिस को सुसाइड नोट बरामद, जांच में जुटी पुलिस

प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल IGMC में कार्यरत एक महिला जूनियर डाॅक्टर के सुसाइड का मामला सामने आया है। सर्जरी डिपार्टमेंट में कार्यरत जूनियर डाॅक्टर लक्कड़ बाजार में किराए के कमरे में रह रही थी।

जानकारी के अनुसार डॉक्टर दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है। आज उसकी ओपीडी में ड्यूटी थी, लेकिन वह नहीं पहुंची, जिसके बाद उसके साथ काम करने वाले कर्मियों ने उसे कॉल किया। कॉल न उठाने के बाद उसके साथ के लोगों को शक हुआ।

BKD School
BKD School

जिसके बाद महिला के साथी पुलिस के साथ उसके निवास स्थान पर पहुंचे। दरवाजा खटखटाने पर जब महिला ने दरवाजा नहीं खोला, तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। जिसके बाद उन्हें महिला डॉक्टर का शव मिला।

पुलिस मामला दर्ज कर मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे अपनी मर्जी से सुसाइड करने की बात लिखी है।

एएसपी अभिषेक ने कहा आज थाना सदर में पुलिस को दोपहर 12:30 बजे सूचना मिली कि आइजीएमसी के समीप मनचंदा मेडिकल स्टोर के पीछे एक पीजी में एक महिला का शव मिला है। पुलिस सूचना मिलते ही तुरन्त मौके पर पहुंची और तहकिकात कर पता चला यह एक आइजीएमसी में पीजी छात्रा है।

इसकी उम्र 30 वर्ष है और यह मानसिक तौर पर परेशान भी थी जिसके लिए यह मेडिकल ट्रीटमेंट भी ले रही थीं। उन्होंने कहा कि मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिससे साफ पता चल रहा है कि यह एक आत्महत्या का मामला है और नोट में लिखा है कि इसके लिए कोई जिम्मेदार नही है।

Written by newsghat

अब WhatsApp Business यूजर्स को मिलेगा इंस्टेंट लोन, क्या होगी पूरी प्रक्रिया, कैसे करें अप्लाई....

अब WhatsApp Business यूजर्स को मिलेगा इंस्टेंट लोन, क्या होगी पूरी प्रक्रिया, कैसे करें अप्लाई….

श्रद्धांजलि : मृदुभाषी थे सरदार अजीत सिंह, आज स्वर्गधाम में किया जाएगा अंतिम संस्कार