in

Jio उपभोक्ताओं को बड़ी राहत, कंपनी ने पेश किया ये प्लान…

Jio उपभोक्ताओं को बड़ी राहत, कंपनी ने पेश किया ये प्लान…

ग्राहकों को मिलेगी ये सुविधा, केवल 152 रुपए में, पढ़ें क्या है खास

JPERC
JPERC

देश में मौजूदा समय में सभी टेलीकॉम कंपनी ने अपने प्लान महंगे कर दिए हैं। चाहे फिर वह एयरटेल की कंपनी हो या फिर vodafone-idea, हर कंपनी ने अपनी वाउचर प्लान को बढ़ा दिया है।

इस से उपभोक्ताओं को अब लगभग 25% तक अतिरिक्त भुगतान करना पड़ रहा है। जिसके बाद से लोगों में काफी नाराजगी भी देखी जा रही है। यही नहीं रिलायंस जियो ने भी अपने दामों में काफी इजाफा कर दिया है।

BKD School
BKD School

वहीं, रिलायंस जिओ के अनलिमिटेड रिचार्ज प्लांस के लिए टैरिफ बढ़ोतरी की घोषणा के कुछ दिनों बाद ही टेल्को ने जिओ फोन प्लांस को भी चेंज कर दिया है।

अब जिओ ने 3 मौजूदा जिओ फोन प्लांस में बढ़ोतरी करने की घोषणा कर दी है। हालांकि 200 रूपये से भी कम कीमत वाला एक नया प्लान भी अपनी इस श्रेणी में शामिल किया है।

इसके साथ ही अब जिओ फोन अब यूजर्स को अलग से डाटा वाउचर नहीं देगा। आपको बता दें कि जिओ फोन प्लांस केवल जियो फोन में ही काम करते हैं और किसी भी अन्य रिचार्ज प्लान की तरह इनको इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।

इसके साथ ही रिलायंस जियो ने एक नया ऑल इन वन प्लान भी पेश किया है जिसकी कीमत महज 152 रुपए रखी गई है।

इसकी वैलिडिटी भी 28 दिनों की है और इसके साथ 512 एमबी प्रतिदिन डाटा दिया है और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा प्रदान की है। वहीं इसके अलावा इस प्लान में आपको 300 एसएमएस मिलेंगे।

Written by Newsghat Desk

एंबुलेंस में ही चरस की तस्करी, 712 ग्राम चरस बरामद..

हिमाचल में यहां फ्रूट मार्किट में भड़की आग..