Paonta Cong
in ,

Job : नौकरी चाहिए तो 18 को आएं आईटीआई

Job : नौकरी चाहिए तो 18 को आएं आईटीआई

यहां आईटीआई में भी मिलेंगे रोजगार के अवसर

JPERC
JPERC

आईटीआई दाढ़ी में अलकेम लैबोरेट्रीज लिमिटेड बद्दी की ओर से 18 दिसंबर को ट्रेनी वर्कमैन के 50 पदों के लिए इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा।

Admission notice

यह जानकारी क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी शम्मी शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में डिप्लोमा ऐलोपैथी फार्मासिस्ट, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रानिक्स व फिटर ट्रेड के युवा भाग ले सकते हैं।

चयनित युवाओं को कंपनी की ओर से वेतनमान 2 लाख रुपये प्रतिवर्ष प्रदान किया जाएगा। इसके अलावा नि:शुल्क आवास और कार्यस्थल पर आने व जाने की सुविधा भी दी जाएगी। इस इंटरव्यू में 18 से 25 वर्ष आयु के युवा भाग ले सकते हैं। अभ्यर्थियों को मूल प्रमाणपत्र भी लाने होंगे।

आइटीआइ परागपुर में रोजगार मेला 18 को

परागपुर : मार्डन आईटीआई परागपुर में 18 दिसंबर को आइटीसी लिमिटेड कपूरथला रोजगार मेले का आयोजन करने जा रही है। मेले में इलेक्ट्रिशियन, फिटर, मशीनिस्ट, इलेक्ट्रानिक्स और एमएमवी ट्रेड के युवा भाग ले सकते हैं। चयनित युवाओं को 9973 रुपये प्रतिमाह के अलावा 800 रुपये प्रतिमाह अटेंडेंस भत्ता भी मिलेगा।

इसके अलावा मुफ्त परिवहन, ड्यूटी के समय कैंटीन में सस्ता खाना, मुफ्त वर्दी व जूते दिए जाएंगे। साप्ताहिक छुट्टियों के अलावा 15 मेडिकल और 12 केजुअल लीव प्रदान की जाएंगी।

संस्थान के प्रधानाचार्य इंजीनियर सुरजीत सिंह ठाकुर ने बताया कि रोजगार मेले में भाग लेने वालों को अपने साथ समस्त शैक्षणिक प्रमाणपत्रों के अलावा आधार कार्ड व फोटो भी लानी होंगी।

Written by Newsghat Desk

अगर गलत अकाउंट में ट्रांसफर हो गया है पैसा तो घबराएं नहीं

कला अध्यापकों के 61 पदों के लिए काउंसलिंग 20 दिसंबर से