in

Mi Band 7 : बेहतरीन डिस्प्ले और गजब के बैटरी पैकअप के साथ MI band smart band 7 जल्द ही मार्केट में एंट्री करने वाला है…

Mi Band 7 : बेहतरीन डिस्प्ले और गजब के बैटरी पैकअप के साथ MI band smart band 7 जल्द ही मार्केट में एंट्री करने वाला है…

यूं किया खुलासा….

Mi Smart Band 7 को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) से सर्टिफिकेशन मिल गया है, जिससे पता चलता है कि पहनने योग्य ये डिवाइस जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।

जानते हैं कब होगा लॉन्च और क्या होंगे फीचर्स

जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाले फिटनेस बैंड को पहले ही एनसीसी और आईएमडीए सहित विभिन्न सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर देखा जा चुका है और साथ ही इसकी यूरोपीय कीमत भी सामने आ चुकी है।

आपको बता दें की इस बैंड को पिछले महीने चीन में एक बड़ी स्क्रीन और हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ-साथ SpO2 सुविधाओं के साथ लॉन्च किया गया था।

Holi-2
Holi-2

टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार,* Mi स्मार्ट बैंड 7 के नॉन-एनएफसी वैरिएंट को मॉडल नंबर M2129B1 के साथ BIS सर्टिफिकेट मिला है*।

बता दें की लिस्टिंग में कुछ भी नहीं बताया गया है सिवाय इसके कि यह जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। Mi स्मार्ट बैंड 6 के सक्सेसर Mi स्मार्ट बैंड 7 को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था। इसके पहले Xiaomi 12 अल्ट्रा के साथ लॉन्च होने की सूचना थी, लेकिन अब ऐसा लगता है कि ये बैंड इससे पहले अपनी शुरुआत कर सकता है।

Mi Smart Band 7 स्पेसिफिकेशन

Xiaomi स्मार्ट बैंड 7 में 192×490 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.62 इंच का एचडी डिस्प्ले है। AMOLED टच डिस्प्ले 500 निट्स ब्राइटनेस प्रदान करता है। फिटनेस ट्रैकर ब्लूटूथ v5.2 को सपोर्ट करता है और एंड्रॉयड-आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ संगत है। वाटर रेसिस्टेंट Xiaomi स्मार्ट बैंड 7 ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, SpO2 मॉनिटर और सिक्स-एक्सिस मोशन सेंसर से लैस है।

खासियत क्या है।

बैंड 120 excersice मोड जैसे इनडोर और आउटडोर दौड़ना,साइकिल चलाना और बहुत कुछ शामिल हैं।

Xiaomi Smart Band 7 नींद और महिला स्वास्थ्य को भी ट्रैक कर सकती है। डिवाइस 100 से अधिक वॉच फेस प्रदान करता है और 180mAh की बैटरी भी दी गई है जो एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों का बैटरी बैकअप देगा।

Mi Band 7 की संभावित कीमत

Mi स्मार्ट बैंड 7 की कीमत 50 यूरो (लगभग 4,069 रुपए) से 60 यूरो (लगभग 4,883 रुपए) के बीच हो सकती है।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें https://m.facebook.com/newsghatofficial/

Written by Newsghat Desk

नाहन में आज से हुआ राज्य स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का आगाज…..

वाह ! WhatsApp ग्रुप एडमिन के लिए खुशखबरी, अब एक ही ग्रुप में जुड़ सकेंगे 512 लोग …..