in

Paonta Sahib: अपनी की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर जाएगी बार एसोसिएशन, बैठक कर लिया निर्णय

Paonta Sahib: अपनी की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर जाएगी बार एसोसिएशन, बैठक कर लिया निर्णय

पांवटा साहिब में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय की स्थाई अदालत खोलने की मांग को लेकर बार एसोसिएशन पाँवटा साहिब अब के सदस्य अब अनिश्चितकालीन धरने पर बैठने की तैयारी में है।

एसोसिएशन ने मांग पूरी होने तक संघर्ष के लिए एक्शन कमेटी गठित की। कमेटी की बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि यदि जल्द ही पाँवटा साहिब में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय की स्थाई अदालत शुरू नही हुई तो 8 अगस्त से एडवोकेट्स कोर्ट अटेंड नही करेंगे और अनिश्चितकालीन धरने पर जायेंगे।

इस धरने की सूचना एक्शन कमेटी ने पत्र के माध्यम से उच्च न्यायालय के न्यायाधीश सहित रजिस्ट्रार जनरल, चीफ सेक्रेट्री, लाॅ सेक्रेट्री, होम सेक्रेट्री, डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज सिरमौर, एडीजे नाहन सहित संबंधित विभागों और अधिकारियों को दे दी है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

Plot for sale
Plot for sale

बैठक एक्शन कमेटी के प्रधान राजेन्द्र शर्मा की अध्यक्षता में हुई जिसमे सदस्य एडवोकेट टीएस शाह, डीसी खंडूजा, ओपी चौहान, एनएल परवाल, नरेश तोमर, ज्ञान चंद चौहान, प्रदीप सैनी, अजय चौहान, मंजीत चौधरी, करन ठाकुर, जवाहर लाल चौधरी, परविन्द्र सिंह और खुशांत शर्मा आदि मौजूद रहे।

Kidzee 02
Kidzee 02

कमेटी का कहना है कि पाँवटा साहिब मे अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय की स्थाई अदालत न होने के कारण पांवटा साहिब और शिलाई में कोर्ट के मामलों के निपटारे में देरी हो रही है।

वही दूसरे गरीब तबके के लोगों को दूर दराज से कोर्ट के काम के लिए नाहन जाना पड़ता है। इसलिए यहां पर अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय की स्थाई अदालत खुलनी चाहिए।

Republic Day 01
Republic Day 01

एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि पांवटा साहिब के अधिवक्ता एवं यहां की जनता पिछले काफी समय से पांवटा साहिब में एडीजे कोर्ट को परमानेंट करने हेतु काफी समय से मांग कर रही है, लेकिन प्रदेश सरकार उनकी मांगों कों नजरअंदाज कर रही है।

उनका कहना है की एसोसिएशन इस बाबत मुख्यमंत्री से भी मिली और हाई कोर्ट में अपना पक्ष रखा लेकिन अभी तक उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

यदि उनकी सभी मांगों कों माना जाता है तो वह सरकार का सहयोग करेंगे, लेकिन यदि प्रदेश की सरकार उनकी मांगों कों नही मानती है तो बार एसोसिएशन की ओर से सख्त कदम उठाये जाएंगे और यह कदम जनता के हित में होंगे।

Written by newsghat

SBI NetBanking: एसबीआई नेट बैंकिंग सेवा से मिलेगा फायदा ही फायदा, जानें कैसे करें एसबीआई नेट बैंकिंग सेवा शुरू, स्टेप बाई स्टेप प्रक्रिया

सतौन में 73वां मंडल स्तरीय वन महोत्सव कार्यक्रम आयोजित, प्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने की शिरकत