Paonta Cong
in

Paonta Sahib: कोमल मिस फेयरवेल और सूरज मिस्टर फेयरवेल चुने गए, शहीद कमलकांत मैमोरियल स्कूल में विदाई समारोह

Paonta Sahib: कोमल मिस फेयरवेल और सूरज मिस्टर फेयरवेल चुने गए, शहीद कमलकांत मैमोरियल स्कूल में विदाई समारोह

JPERC
JPERC

शहीद कमल कांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटरी व्यास में +1 के विद्यार्थियों द्वारा प्लस टू के विद्यार्थियों के सम्मान में विदाई पार्टी (फेयरवेल पार्टी) का आयोजन बड़ी धूमधाम से किया गया।

Admission notice

प्लस वन के विद्यार्थियों द्वारा प्लस टू के विद्यार्थियों का विद्यालय आगमन पर हार्दिक स्वागत तथा अभिनंदन किया गया। तत्पश्चात कक्षा कक्ष में कार्यक्रम की व्यवस्था सुनिश्चित करते हुए रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर सभी का मन मोह लिया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रवक्ता राजेश तोमर ने विद्यार्थियों को संबोधित किया एवं सुंदर गीतों की प्रस्तुति भी दी।

वहीं अन्य अध्यापक जिनमें रचना धवन प्रवक्ता हिस्ट्री, नीलम कुमारी प्रवक्ता पॉलिटिकल साइंस, चतर सिंह प्रवक्ता इंग्लिश, प्राइमरी विद्यालय की मुख्य शिक्षक मोनिका गुप्ता अन्य स्टाफ सदस्य, धर्मेंद्र चौधरी, PET, रविकांत ड्राइंग अध्यापक, बस्ती राम सिंगटा भाषा अध्यापक, मोहन चौधरी टीजीटी आर्ट्स, अमरीक सिंह टीजीटी आर्ट्स, राकेश कुमार टीजीटी साइंस, ज्योति कुमारी संस्कृत अध्यापिका,ओम प्रकाश चौधरी टीजीटी साइंस तथा अन्य अध्यापकों ने भी इस अवसर पर अपने संबोधन में विद्यार्थियों को आगामी परीक्षाओं के लिए शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

सोमनाथ सेवादार भी इस अवसर पर उपस्थित रहे। विदाई समारोह कार्यक्रम के अंतर्गत प्लस वन के विद्यार्थियों द्वारा प्लस टू के विद्यार्थियों को टाइटल्स एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

तत्पश्चात विद्यालय प्रांगण में आयोजित हुए विदाई समारोह कार्यक्रम में सभी विद्यार्थियों की उपस्थिति में केक काटकर विदाई समारोह कार्यक्रम की शोभा को बढ़ाया गया। सभी विद्यार्थियों के लिए जलपान एवं भोजन की व्यवस्था भी +1 के विद्यार्थियों द्वारा सुनिश्चित की गई।

प्लस टू के विद्यार्थियों द्वारा अपने सभी अध्यापकों, प्राइमरी कक्षा से लेकर +2 कक्षा तक पढ़ाने वाले सभी अध्यापकों को टाइटल्स देखकर सम्मानित किया।

प्रधानाचार्य अजय शर्मा ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की तथा आगामी परीक्षाओं के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की। साथ ही साथ अपने जीवन के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए दृढ़ निश्चय,कड़ी मेहनत व ईमानदारी से प्रयासरत रहने का आह्वान भी किया।

विदाई समारोह पार्टी के दौरान ही विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष मानसिंह ने भी विद्यार्थियों को अपना आशीर्वाद प्रदान किया एवं शुभकामनाएं प्रेषित की।

फेयरवेल पार्टी के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया। जिसमें मुख्यता म्यूजिकल चेयर रेस, म्यूजिकल इवेंट,अंताक्षरी एवं व्यक्तिगत एवं सामूहिक नृत्य आदि प्रस्तुत किए गए।

विदाई समारोह पार्टी के मुख्य आकर्षण के तौर पर प्लस वन के विद्यार्थियों द्वारा प्लस 2 विद्यार्थियों के सम्मान में विशेष प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

जिसमें मिस ड्रेस अप के तौर पर अनीता तथा मिस्टर ड्रेस अप के तौर पर ललित को, मिस्टर पर्सनैलिटी हेमंत तथा मिस पर्सनैलिटी कृतिका को चयनित किया गया।

वहीं विद्यालय में वर्षभर की गतिविधियों पर आधारित सर्वसम्मति से मिस फेयरवेल कोमल तथा मिस्टर फेयरवेल सूरज को चयनित किया गया। इन सभी को स्मृति चिन्ह, पुष्प कुछ, सच्चे एवं क्राउन देकर सम्मानित किया गया।

इसी अवसर पर प्लस टू के विद्यार्थी कोमल, कृतिका, सूरज एवं अन्य विद्यार्थियों ने विद्यालय में बिताए अपने अनुभव एवं यादों को तरोताजा करते हुए तथा अपने अध्यापकों का मान सम्मान करते हुए, उनका आभार व्यक्त किया एवं आश्वस्त किया कि वह पूर्ण निष्ठा, लगन व ईमानदारी से अपने जीवन के लक्ष्य की प्राप्ति की ओर अग्रसर रहेंगे और आगामी परीक्षाओं में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे।

+2 कक्षा के विद्यार्थियों के लिए आयोजित फेयरवेल पार्टी (विदाई समारोह) बहुत ही सौहार्दपूर्ण वातावरण में बड़ी श्रद्धा, उल्लास एवं धूमधाम से आयोजित किया गया।

Written by Newsghat Desk

कार लोन फ्री बताकर ठग लिए 2 लाख 65 हजार, डीएसपी को शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस

Debit Card Update 2023: ATM से नकालना चाहते हैं कैश और पास नही है Debit Card, अब अपनाएं ये ट्रिक बिना ATM के निकाल सकेंगे कैश

Debit Card Update 2023: ATM से नकालना चाहते हैं कैश और पास नही है Debit Card, अब अपनाएं ये ट्रिक बिना ATM के निकाल सकेंगे कैश