in

Paonta Sahib: जय सिंह ठाकुर एंड संस के सुमेर चंद चुने बेस्ट ब्लास्टर

Paonta Sahib: जय सिंह ठाकुर एंड संस के सुमेर चंद चुने बेस्ट ब्लास्टर

Paonta Sahib: जय सिंह ठाकुर एंड संस के सुमेर चंद चुने बेस्ट ब्लास्टर

Paonta Sahib: पांवटा में खान सुरक्षा महानिदेशालय के तत्वाधान में आयोजित किया ट्रेड टेस्ट, 18 खानों के 75 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

खान सुरक्षा महानिदेशालय के तत्वाधान में जिला सिरमौर में एक ट्रेड टेस्ट पांवटा में अयोजित किया गया, जिसमे जिला की एक मशीनीकृत खान सहित 18 खानों के 75 प्रतिभागियों ने भाग लिया।

इस दौरान खान सुरक्षा महानिदेशालय श्री नगर के निदेशक संजीव नोमुला और उप निदेशक ई राम चन्दरण मौजूद मुख्यातिथि के रूप में पधारे।

ट्रेड टेस्ट को आठ श्रेणी में बांटा गया, जिसमें माइनिंग मैट, ब्लास्टर, डोज़र ऑपरेटर, फर्स्ट ऐडर, शोवल ऑपरेटर, कंप्रेसर ऑपरेटर, डंपर ऑपरेटर और इलेक्ट्रिसियन श्रेणी रखी गयी थी।

Plot for sale
Plot for sale

ब्लास्टर श्रेणी में जय सिंह ठाकुर एंड संस के सुमेर चंद को प्रथम, सीसीई के नागेंद्र सिंह को द्वितीय और सोहन सिंह मीत सिंह के सुमेर चंद को तृतीय स्थान मिला।

Kidzee 02
Kidzee 02

माइनिंग मैट श्रेणी में सीसीआई के जगदीश चौहान को प्रथम, दीपक चावला के आर पी सिंह को द्वितीय और गुप्ता एसोसिएट्स के लायक राम को तृतीय स्थान मिला।

फर्स्ट ऐडर श्रेणी में सीसीआई के अनिल कुमार को प्रथम , वालिया ग्रुप के शेंकि गुलेरिया को द्वितीय और महेंद्र सिंह को द्वितीय स्थान मिला।

Republic Day 01
Republic Day 01

डोज़र ऑपरेटर श्रेणी में सीसीआई के बबर खान को प्रथम, जय सिंह ठाकुर के रोनकी राम को द्वितीय और सीसीआई के चंदन गोस्वामी को तृतीय स्थान मिला।

शोवल ऑपरेटर में जय सिंह ठाकुर के चरण सिंह को प्रथम , माम चंद गोयल के प्रकाश चंद को द्वितीय और जय सिंह ठाकुर के राजेश कुमार को तृतीय स्थान मिला।

वहीं ड्रिल और कंप्रेसर ऑपरेटर श्रेणी में सीसीई के चंदन गोस्वामी को प्रथम, वालिया ग्रुप के लायक राम को द्वितीय और दीपक चावल के सुंदर सिंह को तृतीय स्थान मिला।

डंपर ऑपरेटर में सीसीआई के सुनील कुमार प्रथम, जय सिंह ठाकुर के जय पाल द्वितीय और सोम चंद तृतीय स्थान पर रहे।

इलेक्ट्रीशियन और ऑटो इलेक्ट्रीशियन श्रेणी में सीसीआई के राम सिंह प्रथम और दीप चंद तृतीय श्रेणी में रहे। इस कार्यक्रम के नोडल अधिकारी आर पी तिवारी रहे।

Written by Newsghat Desk

Paonta Sahib: अनूठी शान से मनाया गया साहिबजादा अजीत सिंह का जन्म दिहाडा! देखें क्या रहे खास कार्यक्रम

Paonta Sahib: एक रिहायशी मकान में छापामारी! 61 पेटी देसी व अंग्रेजी शराब बरामद! एक क्लिक में देखें पूरी ख़बर