in

Paonta Sahib: बिना नंबर की बाइक पर कर रहा था अवैध शराब सप्लाई, पुलिस ने रंगेहाथ धरा

Paonta Sahib: बिना नंबर की बाइक पर कर रहा था अवैध शराब सप्लाई, पुलिस ने रंगेहाथ धरा

Paonta Sahib: उपमंडल पांवटा साहिब के बद्रीपुर से गोंदपुर की तरफ जा रहे एक बिना नंबर प्लेट बाइक पर युवक के पास भारी मात्रा में नाजायज शराब बरामद की गई है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जब पुलिस टीम जब गश्त पर करीब समय 2 बजे दोपहर में जब तारूवाला अग्रवाल बुक सप्लायर दुकान के पास मौजूद थी।

BKD School
BKD School

तभी किसी खास से सूचना मिली कि एक व्यक्ति पवन कुमार पुत्र बूटी राम निवासी गांव खारा, एक बिना नम्बर प्लेट की लाल Hero Honda Passon Pro मोटर साईकल पर बद्रीपुर की तरफ से गोंदपुर की तरफ जा रहा है तथा उसने पीठ में एक पिट्ठू रखा है,जिसमें काफी मात्रा में अवैध शराब है।

जब पुलिस द्वारा मोटर साईकिल का इंतज़ार किया गया, तो समय दोपहर 2.10 बजे बद्रीपुर की तरफ से एक मोटर साईकल जिस पर बताए गए हुलिये के अनुसार एक व्यक्ति बैठा था।

जिसे पुलिस द्वारा रुकने का इशारा किया तो वह मोटरसाईकल को वापिस मोड़ने लगा, जिसको पुलिस कि सहायता से काबू किया। गया।

पुलिस ने जब युवक का तथा नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम पवन कुमार पुत्र बूटी राम निवासी गांव खारा डा. जामनीवाला तहसील पांवटा साहिब जिला सिरमौर उम्र-30 वर्ष बताया है।

जिसके बाद उसके काले रंग के पहने पिट्ठू बैग के अंदर से 2 ट्यूब बरामद हुई जिसमे कुल 18 लीटर अवैध एवं नाजायज शराब बरामद की गई है।

वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 39(1)a H.P Excise Act ke तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा आगामी कार्यवाही पेश लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने की है।

बेहतर समाचार अनुभवों के लिए Telegram पर News Ghat से जुड़ने के लिए इस लिंक https://t.me/newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Paonta Sahib News: पांवटा साहिब में यहां नदी में डूबा युवक, दोस्त छोड़ कर भागे

Paonta Sahib News: पांवटा साहिब में यहां नदी में डूबा युवक, दोस्त छोड़ कर भागे

Himachal News: अपनी ही साली से पहले किया दुष्कर्म, फिर अश्लील वीडियो बनाकर दी धमकी