Paonta Cong
in

Paonta Sahib News: सतौन में 150 लोगों के निःशुल्क स्वास्थ्य जांचा

Paonta Sahib News: सतौन में 150 लोगों के निःशुल्क स्वास्थ्य जांचा

Paonta Sahib News: सतौन में 150 लोगों के निःशुल्क स्वास्थ्य जांचा

JPERC
JPERC

Paonta Sahib News: श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर पौंटा साहिब की ओर से पंचायत घर सतौन में मुफ्त जाँच शिविर का आयोजन किया गया।

Admission notice

इस शिविर में सतौन क्षेत्र के लगभग 150 लोगों ने अपनी स्वास्थ्य की जाँच की गयी। शिविर में जनरल सर्जन, जनरल फिजिशियन एवं नेत्र जाँच विशेषज्ञ ने लोगों की स्वास्थ्य जांच की एवं मरीजों का सही मार्गदर्शन किया।

इस बारे में जानकारी देते हुए श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया की श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स की पांवटा साहिब ब्रांच ने स्वस्थ सिरमौर स्वस्थ सिरमौर योजना के अंतर्गत पंचायत घर सतौन में मुफ्त जाँच एवं शिविर का आयोजन किया।

इस शिविर में आस पास के क्षेत्रों के लगभग 150 लोगों ने जाँच करवाई। उन्होंने ने बताया की शिविर में हृदय रोगियों के लिए विशेष जाँच की सुविधा उपलब्ध की गयी थी। इसके साथ ही ईसीजी एवं शुगर जाँच भी मुफ्त की गयी।

डॉ बेदी ने बताया की मुफ्त शिविर में मरीजों की जाँच पर यदि किसी भी गंभीर बीमारी का पता चलता है तो मरीजों के लिए अस्पताल में विभिन्न स्वास्थ्य योजनाओं के तहत मुफ्त इलाज की सुविधा भी उपलब्ध है।

वहीं साथ ही अस्पताल में मुख्य इंश्योरेंस कंपनियों के कार्ड भी मान्य है। उन्होंने ने कहा की श्री साई ग्रुप का एक मात्र उद्देश्य है की सिरमौरी भाई बहनों को उनके ही क्षेत्र में बेहतर और उच्च स्तरीय स्वास्थ्य सुविधा मिल सके।

देश दुनिया और वित्तीय जगत के ताजा समाचार जानने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप समूह से जुड़े। नीचे दिए लिंक पर अभी क्लिक करें

Written by newsghat

Himachal Pradesh News: भारी बरसात से मकान में दरारें सुक्खू सरकार से मदद की गुहार

Paonta Sahib News: नशे की तस्करी करने पर एक को 5 साल के कठोर कारावास की सजा, 25 हजार जुर्माना