in

Paonta Sahib News: दिनदहाड़े चोरी करने की नियत से घर में घुसे दो शातिर, फिर अचानक हुआ ऐसा

Paonta Sahib News: दिनदहाड़े चोरी करने की नियत से घर में घुसे दो शातिर, फिर अचानक हुआ ऐसा

Paonta Sahib News: दिनदहाड़े चोरी करने की नियत से घर में घुसे दो शातिर, फिर अचानक हुआ ऐसा

Paonta Sahib News: पांवटा साहिब के देवी नगर में दिनदहाड़े चोरी के मकसद से घर में घुसे छात्रों को घर वालों ने दबोच कर पुलिस के हवाले किया है जबकि एक आरोपी मौका ए वारदात पर फरार हो गया है।

जानकारी के मुताबिक दो बदमाश घर में घुस गए और घर की सारी अलमारियों को खोल कर चोरी करने का प्रयास किया लेकिन समय रहते घर के मालिक ने इनमें से एक को धर दबोचा है।

BKD School
BKD School

पांवटा साहिब के देवी नगर में रविंद्र कुमार हॉर्टिकल्चर डिपार्टमेंट में एच ओ डी के पद पर तैनात हैं, जोकि ऑफिस से थके मांदे आकर घर में सो रहे थे तभी तकरीबन 6:00 घर में कुछ आवाजें आने लगी उन्होंने जब दूसरे कमरे में जाकर देखा तो घर में दो युवक कमरे में बनी अलमारियों खंगाल रहे थे।

इतना ही नहीं अलमारियों के ताले तोड़कर पूरे सामान को तितर-बितर कर दिया, इससे पहले कि वह चोरी कर रफू चक्कर होते घर के मालिक इंदर कुमार ने बहादुरी दिखाते हुए उनमें से एक को कसकर पीछे से पकड़ लिया जबकि दूसरा चोरी का आरोपी वहां से फरार होने में कामयाब रहा।

जिसके बाद आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पुलिस ने दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने पुलिस को तकरीबन 6:30 बजे फोन किया गया था और वह रात गरीब 7:45 बजे मौके पर पहुंचे।

पहले ही पांवटा साहिब में चोरी की वारदातें बढ़ रही है ऐसे में अगर पुलिस चोरी के आरोपियों को पकड़ने में देर करेगी तो चोरी की बारदात बढ़ सकती है।

इस दौरान जब इस बारे में थाना प्रभारी पांवटा अशोक चौहान से पूछा गया तो उन्होंने बताया की सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

जिसके बाद उन्होंने आरोपी चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उन्होंने कहा की आरोपी को अदालत में पेश किया गया है जहां अदालत ने उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया रिमांड के दौरान उसके फरार साथी के बारे में उस से पूछताछ की जाएगी वह उसे भी जल्द पकड़ा जाएगा।

देश दुनिया और वित्तीय जगत के ताजा समाचार जानने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप समूह से जुड़े। नीचे दिए लिंक पर अभी क्लिक करें

Written by Newsghat Desk

Sirmour News: मां रेणुका के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं को पलटी पिकअप, कई लोग घायल

Paonta Sahib: अनवर चौहान चुने गए फोरेस्ट एसोसिएशन पांवटा साहिब वन मंडल के अध्यक्ष, साथ में इनको मिली जिम्मेदारी