in

SBI ग्राहकों के लिए तोहफा ! सिर्फ 4 क्लिक करके घर बैठे पाएं पर्सनल लोन…

SBI ग्राहकों के लिए तोहफा ! सिर्फ 4 क्लिक करके घर बैठे पाएं पर्सनल लोन…

प्रोसेसिंग फीस शून्य, पढ़ें कैसे ले सकते हैं ये लोन…

दोस्तों वर्तमान समय में SBI अपने ग्राहकों के लिए बहुत से खुशखबरी लेकर आया है, ऐसे में बैंक ने अपने ग्राहकों को बहुत कम इंट्रस्ट रेट पर पर्सनल लोन देने का फैसला लिया है, (Personal Loan On Low Interest Rates) बैंक ने यह भी कहा कि वह अपने ग्राहकों को जीरो प्रोसेसिंग फीस (Zero Processing Fees) पर लोन उपलब्ध करायेगा।

इसके साथ ही इस लोन के लिए ग्राहक कभी भी किसी भी समय अप्लाई कर सकते हैं, एवं इसका मतलब यह कि आप रात के समय में भी इस लोन के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं, तथा आपको इसमें किसी तरह का बाधा नहीं आएगा, इसके लिए आपके पास YONO App का होना जरूरी है, तथा इस पर आप सिर्फ 4 क्लिक कर लोन की सुविधा का लाभ उठा सकते है।

सेलेक्टेड ग्राहकों को ही मिलेगा लोन

आपको इस बात की जानकारी होना चाहिए कि दरअसल यह लोन वर्तमान समय मे सभी लोगों के लिए एपलीकेबल नहीं है, एसबीआई (SBI) की तरफ से जारी किये गए रूल्स को जो फॉलो करता है, आओए ग्राहक खरे उतरता है, उनमें से भी कुछ ग्राहकों को, जिन्हें लोन मिल सकता है, उन्हें सेलेक्ट किया गया है।

Plot for sale
Plot for sale

यदि ग्राहकों को इसके बारे में अधिक जानकारी चाहिए, तब इसके लिए वह बैंक की ऑफिशियल साइट sbi.co.in पर जाकर विजिट कर सकते हैं।

Kidzee 02
Kidzee 02

अभी अभी हाल ही में पब्लिक सेक्टर के सबसे बड़े बैंक ने इस ऑफर के बारे में ट्वीट कर बताया था, तथा अपने ट्वीट में बैंक ने पर्सनल लोन पर दिए जा रहे इस ऑफर के फायदे के बारे में बताया था, बैंक ने आगे कहा कि लो इंट्रस्ट रेट, जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ हम आपको सही ऑप्शन को चुनने में मदद करते हैं।

SBI के Personal Loan के लिए ग्राहकों को महज 9.60 परसेंट ईयरली इंट्रस्ट चुकाना पड़ेगा तथा ज़ीरो प्रोसेसिंस फीस केवल 31 जनवरी 2022 से पहले लोन लेने पर ही लागू होगा।

Republic Day 01
Republic Day 01

कैसे ले सकते हैं ये लोन

यदि आप इस लोन का लाभ उठाना चाहते है तब इस लोन को पाने के लिए आपके पास SBI का YONO एप्प होना बहुत जरूरी है, यदि आप YONO पर हैं व लोन के लिए इलिजिबल हैं तब आपको केवल 4 स्टेप्स फॉलो करना होगा फिर आप लोन पा सकते हैं।

• आपको सबसे पहले ग्राहक को YONO एप्प पर लॉगिन करना होगा।

• अब इसके बाद ग्राहक को ‘Avail Now’ पर टैप करना पड़ेगा।

• इसके पश्चात फिर ग्राहक को समय (टेन्योर) और रकम (अमाउंट) भरना है।

• इसके बाद ग्राहक को अपने मोबाइल पर आया एक OTP दर्ज करना है एवं OTP भरने के बाद लोन की रकम ग्राहक के अकाउंट में आ जाता है।

• इस तरह से आप आसानी से लोन ले सकते है।

Written by Newsghat Desk

यह है दुनिया मे सबसे ज्यादा टैक्स देने वाला व्यक्ति…

जयराम कैबिनेट का बड़ा फैसला : अनुबंध कर्मचारियों को मिलेगा बढ़ा हुआ वेतन