in

SBI Consumer Update: एसबीआई अपने ग्राहकों को दे रहा ये शानदार मौका, जल्दी करें समय सीमित

SBI Consumer Update: एसबीआई अपने ग्राहकों को दे रहा ये शानदार मौका, जल्दी करें समय सीमित

 

SBI Consumer Update: SBI अपने ग्राहकों को आए दिन कुछ न कुछ नया करता रहता है। हाल ही में एसबीआई ने आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर ग्राहकों के लिए शानदार ऐलान किया है। आइए जानें क्या है ये शानदार घोषणा….

SBI Consumer Update: SBI ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि आजादी के 75 में स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर बैंक ने भारतीय निवेशकों को एक बड़ा तोहफा दिया है जिसमें बैंक में एक नई FD को लॉन्च किया है जिसमें ग्राहकों को 6.1 फ़ीसदी का ब्याज मिलने वाला है।

बता दें कि, बैंक द्वारा इस स्कीम में निवेश के लिए एक समय सीमा निर्धारित की गई है जिसके अनुसार आप इस स्कीम में 30 अक्टूबर 2022 तक निवेश कर पाएंगे।

Holi-2
Holi-2

SBI Consumer Update: निवेश की अवधि 1000 दिन

SBI Consumer Update: आजादी के अमृत महोत्सव यानी 75वें स्वतंत्रता दिवस के दिन से यह स्कीम शुरू की गई है और 30 अक्टूबर 2022 तक आप इस फिल्म में निवेश कर सकते हैं।

एसबीआई के मुताबिक, उत्सव डिपॉजिट स्कीम की अवधि 1000 दिन की होगी। इस स्कीम पर ग्राहकों को 6.10 फीसदी की दर से ब्याज मिलेगा। यदि बात करें सीनियर सिटीजंस की दो आम लोगों की तुलना में इन्हें अधिक ब्याज मिलने वाला है यानी सीनियर सिटीजन ग्राहक को उत्सव डिपॉजिट पर 0.50 फीसदी अतिरिक्त ब्याज मिलेगा।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

SBI Consumer Update: कई बैंकों ने हाल में बढ़ाया ब्याज

आपको बता दें कि यस बैंक, एसबीआई, आईसीआईसीआई, इंडसइंड बैंक, श्रीराम ट्रांसपोर्ट समेत कई बैंकों ने एफडी पर दी जाने वाली ब्याज दरों में बढ़ोतरी की है।

कर्ज महंगा करने के बाद लिया बैंकों ने

आपको बता दें कि आरबीआई द्वारा लगातार तीन बार रेपो रेट में बढ़ोतरी से होम, कार लोन समेत सभी तरह के कर्ज महंगे हो गए हैं,जिसके चलते बैंकों में जमा पर ब्याज दर की बढ़ोतरी कर दी है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

नघेता में ग्रामीणों ने मनीष तोमर पर जताया भरोसा, कहा गिरिपार का मान रखेगा गिरिपार का बेटा

घर में चल रहा था नशे का कारोबार फिर यूं आए पुलिस ने शिकंजे में, 4 गिरफ्तार