in ,

Sirmaur News: गहरी खाई में गिरी कार पटवारी की मौत, भतीजे की हालत गंभीर

Sirmaur News: गहरी खाई में गिरी कार पटवारी की मौत, भतीजे की हालत गंभीर

 

Sirmaur News: हिमाचल प्रदेश जिला सिरमौर श्री रेणुका जी के अंतर्गत पनियाली में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। जिसमें कार के गहरी खाई में गिरने से पटवारी की मौत हुई है जबकि उसका 7 वर्षीय भतीजा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

BKD School
BKD School

जानकारी के अनुसार हादसे में मृतक बागली निवासी 26 वर्षीय जयपाल अपनी ऑल्टो कार नंबर एचपी-71-3329 में सवार होकर अपने घर बागीर की तरह आ रहा था।

तभी अचानक पनियाली के समीप कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, जिसमे जयपाल की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि कार में सवार मृतक का भतीजा 7 वर्षीय पुनीत गंभीर रूप से हो गया, जिसे उपचार के लिए ददाहू अस्पताल भेजा गया है।बताया जा रहा है कि बच्चा पहले ही पलटे में कार से बहार गिर गया था।

सूचना मिलते ही पराड़ा पंचायत के प्रधान सुखचैन सिंह, सेवानिवृत्त नायब तहसीलदार काकू राम भारद्वाज सहित अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

रेणुका पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ददाहू पहुंचाया गया, जहां प्राथमिकी कर घायल बच्चे को नाहन रेफर किया गया है।

वहीं, जिला प्रशासन की ओर से बीआरओ नहरसवार बाबू राम ने मृतक के आश्रितों को 25 हजार व घायल मासूम को 5 हजार रुपये की फौरी राहत मौके पर ही प्रदान किए है।

उधर, श्री रेणुका थाना के एसएचओ रंजीत राणा ने हादसे की पुष्टि पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुट गई है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जबकि घायल बच्चे को उपचार के लिए हायर सेंटर नहान रेफर कर दिया गया है।

Written by newsghat

Himachal Weather Update: हिमाचल में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, पढ़ें कैसा रहेगा आपके आस पास का मौसम

Paonta Sahib News: गेंहू विक्रेता हो जाए तैयार, अब किसान इस दिन से पोर्टल पर कर पाएंगे रजिस्ट्रेशन