Paonta Cong
in

Sirmour Breaking: भयानक सड़क हादसे में दंपति सहित चार लोगों की मौत

Sirmour Breaking: भयानक सड़क हादसे में दंपति सहित चार लोगों की मौत

Sirmour Breaking: भयानक सड़क हादसे में दंपति सहित चार लोगों की मौत

JPERC
JPERC

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के संगड़ा उपमंडल में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है जिसमें दंपति समेत चार लोगों की मौत हो गई है।

Admission notice

जानकारी के मुताबिक लानाचेता- राजगढ़ मार्ग पर सुबह करीब पांच बजे पबौर के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है, जिसमे कार का नंबर मारुति 800 (HP 16 A 1721) राजगढ़ की तरफ जा रही थी, अचानक अनियंत्रित होकर कार गहरी खाई में जा गिरी।

इस हादसे में मृतकों की पहचान कमल राज(40), जीवन सिंह (63) व उसकी पत्नी सुमा देवी (54) निवासी गांव फागू दाहन (राजगढ़) व रेखा (25) गांव थनोगा राजगढ़ के रूप में हुई है। मृतकों में से 3 एक ही गांव के रहने वाले हैं। हादसे में मरने वालों में 2 महिलाएं व दो पुरुष शामिल है। मृतकों में एक दंपती भी शामिल है।

उधर, मामले में पुष्टि करते हुए डीएसपी संग्राम मुकेश कुमार ने बताया है कि यह हादसा करीब 5:30 बजे पेश आया है। बदनोर आधार चौकी व संगड़ा थाने से पुलिस मौके पर घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

वही शवों को रेस्क्यू कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है,जहां पर पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

देश दुनिया और वित्तीय जगत के ताजा समाचार जानने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप समूह से जुड़े। नीचे दिए लिंक पर अभी क्लिक करें

Written by Newsghat Desk

नेशनल मैथमेटिक्स डे के अवसर पर चमके गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के सितारे

द स्कॉलर्स होम स्कूल के खिलाड़ियों ने एथलेटिक्स चैंपियनशिप में चमकाया नाम