in

Sirmour News: ज्योति कोऑपरेटिव सोसायटी में दिनदहाड़े पिस्टल की नोक पर लूट

Sirmour News: ज्योति कोऑपरेटिव सोसायटी में दिनदहाड़े पिस्टल की नोक पर लूट

Sirmour News: ज्योति कोऑपरेटिव सोसायटी में दिनदहाड़े पिस्टल की नोक पर लूट

Sirmour News: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर स्थित कालाअंब त्रिलोकपुर रोड पर स्थित ज्योति कोऑपरेटिव सोसायटी पिस्टल की नोक पर लाखो की लूटपाट का मामला सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना करीब 4 बजे के आसपास की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि तीन नकाबपोश बदमाश पिस्टल से लैस होकर बैंक में धमक गए, उस समय बैंक में केवल दो ही कर्मचारी मौजूद थे।

तभी मौके का फायदा उठा कर लुटेरों ने बैंक कर्मी के कनपटी पर पिस्टल लगाकर लॉकर में रखे 178000 के लगभग हार्ड कैश को लूट लिया है।

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों डकैत मौके से फरार हो गए, जिसके बाद कालाअंब में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी काला अंब पुलिस थाना को दी गई।

Holi-1
Holi-1

वहीं, काला अंब थाना इंचार्ज मोहर सिंह का कहना है कि उन्होंने पुलिस पार्टी को घटनास्थल पर भेज दिया है लेकिन संपूर्ण जानकारी उनकी पास अभी नहीं आई है।

बैंक सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लूट के पैसों में आज की गई कलेक्शन भी शामिल थी। हैरानी की बात तो यह है कि इस छोटी से कोऑपरेटिव सोसायटी बैंक में सुरक्षाकर्मी भी मौजूद नहीं है। संभवत लूटेरे ने इसे इजी टारगेट मानते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया है।

बता दें कि यह शाखा एक घर के ऊपर खोली गई है, और इसमें केवल 2 ही कर्मचारी नियुक्त हैं। इस घटना के बाद पुलिस अलर्ट मोड़ पर आ गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी भी शुरू कर दी है।

Holi-2
Holi-2

देश दुनिया और वित्तीय जगत के ताजा समाचार जानने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप समूह से जुड़े। नीचे दिए लिंक पर अभी क्लिक करें

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में पुल पर मारुति और डिजायर में जोरदार टक्कर, एक कार से अवैध शराब बरामद

Paonta Sahib News: फूड इंस्पेक्टर ने की बाजार में छापामारी, प्रतिबंधित पॉलिथीन पर 4500 जुर्माना