in

Super bike : इस कंपनी ने पेश की जबरदस्त फोल्डिंग इलेक्ट्रिक साइकिल, जाने क्या है कीमत और फीचर्स….

Super bike : इस कंपनी ने पेश की जबरदस्त फोल्डिंग इलेक्ट्रिक साइकिल, जाने क्या है कीमत और फीचर्स….

Super bike द्वारा पेश है पहली डुकाटी इलेक्ट्रिक साइकिल जो कि गजब फीचर्स के साथ बैटरी से चलने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल है और कमाल का दूसरा फीचर इसमें यह है कि यह बड़ी आसानी से फोल्ड हो जाती है।

Ducati folding Electric Cycle

BKD School
BKD School

काती फोल्डिंग इलेक्ट्रिक साइकिल एक ऐसी बेहतरीन साइकिल है जिसे आप फोल्ड करके एक जगह से दूसरी जगह ले जा सकते हैं। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक साइकिल को डुकाटी MG-20 (Electric Foldable Cycle Ducati MG-20) नाम से पेश किया है।

क्या है खासियत

अगर इसकी खासियत की बात करें तो इस फोल्डेबल इलेक्ट्रिक साइकिल ( Foldable Electric Cycle) का वजन काफी हल्का है और इसमें एक वॉटरप्रूफ एलसीडी (waterproof lcd)पैनल भी दिया गया है, जिसे सिटी राइडिंग के लिए पेश किया गया है।

Ducati MG20 Electric foldable cycle का डिजाइन

अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक साइकिल के डिजाइन की तो दिखने में इसका लुक एयरोडायनेमिक जैसा लगता है। साइकिल के व्हील का डिजाइन किसी बाइक के व्हील जैसा दिखाई पड़ता है। वहीं, हल्के वजन के कारण इसे हैंडल करना भी बहुत आसान है।

Ducati MG20 में मैग्नीशियम से बने फ्रेम, फोर्क और रिम्स प्रयोग किए गए हैं, जिससे इसे आसानी से उठाया जा सकता है। वहीं, इसके हैंडलबार में एक वाटरप्रूफ एलसीडी पैनल लगाया गया है, जो राइडर को साइकिल कंट्रोल करने की पूरी सुविधा देता है।

Ducati MG20 Electric foldable cycle की बैटरी और रेंज

Ducati ने इस ई-साइकिल में रियर मोटर पेडल दिया है और 36V 10.5Ah 378Wh सैमसंग बैटरी के साथ यह 25 किलोमीटर प्रति घंटे (15 मील प्रति घंटे) की हाई स्पीड से 50 किलोमीटर (31.25 मील) तक की रेंज देती है।

प्राइस

बात करें इसकी कीमत की तो ,663 डॉलर (लगभग 1.28 लाख) रुपये है। इसकी उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें।

Written by Newsghat Desk

जल्दी करें : अगर खरीदना चाहते हैं 65 km प्रति घंटे ही स्पीड वाला जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर, जल्द ही करें बुकिंग……

सिरमौर के बेटे हर्षित चौहान ने किया भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बन किया कमरऊ का नाम रौशन…..