in

Vastu Tips: अगर चाहते हैं मां लक्ष्मी की आपके घर पर बनी रहे पूरी कृपा, हर रोज दें हल्दी के पानी का छींटा…

Vastu Tips: अगर चाहते हैं मां लक्ष्मी की आपके घर पर बनी रहे पूरी कृपा, हर रोज दें हल्दी के पानी का छींटा…

Vastu Tips: वास्तु के अनुसार अपने आसपास में सफाई रखने से ना केवल आपका स्वास्थ्य अच्छा रहता है बल्कि वासु के अनुसार भी घर में सफाई रखने का बहुत महत्व है। के साथ-साथ आपके घर में हल्दी के पानी का छिड़काव करने से घर के व्यक्तियों की तरक्की जल्द से जल्द होती है।

आप जानते हैं कि आपके घर के मुख्य द्वार पर पानी का छिड़काव करने से क्या फायदे होते हैं अगर नहीं तो आज हम आपको संक्षेप में बताने जा रहे हैं कि वास्तु में पानी का छिड़काव करने का क्या महत्व है।

मुख्य द्वार पर करें पानी का छिड़काव

घर में पानी का छिड़काव करने से ना केवल आपके घर में साफ-सफाई बनी रहती है बल्कि ऐसा करने से घर में सुख समृद्धि का वास होता है इसलिए आप सभी अपने घर के मुख्य द्वार पर पानी का छिड़काव कर सकते हैं।

पानी का छिड़काव करते समय यदि आप तांबे के लोटे का इस्तेमाल करेंगे तो ऐसे में ना केवल माता लक्ष्मी की कृपा आपके ऊपर बनी रहेगी बल्कि आपकी सेहत में भी सुधार रहेगा।

Holi-2
Holi-2

हल्दी के पानी का छिड़काव अपने घर के आस-पास करने से मां लक्ष्मी दोनों हाथों से आपको धन प्रदान करती है।

हल्दी का छिड़काव अपने घर में करने से आपके घर से नकारात्मक ऊर्जा समाप्त होती है और उन्नति की प्राप्ति होती है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

अपने घर के आस-पास आपको कम से कम एक बार नमक के पानी का छिड़काव करना चाहिए ऐसा करने से घर से नकारात्मकता दूर जाती है और घर के आस-पास पनप रहे परजीवी भी समाप्त हो जाते हैं।

इस आर्टिकल में हमने जाना कि हल्दी ना केवल बैक्टीरिया को खत्म करने के लिए कारगर माना गया है बल्कि वास्तु में भी हल्दी का बहुत महत्व है ऐसा माना गया है कि हल्दी के पानी का छिड़काव घर में करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न हो जाती है और अपनी पूरी कृपा आप पर बरसा देती है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

दोस्तों, अपने आस पास के साथ देश-विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और टेलीग्राम पर न्यूज घाट ज्वाइन करने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

48वीं जूनियर राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में सोलन व साईं होस्टल बिलासपुर रही चैंपियन

Relationship Tips: क्या आपका पार्टनर दे रहा है आपको धोखा, ऐसे करें कन्फर्म, इन संकेतों को देखते हो जाएं अलर्ट….