Paonta Cong
in

Vastu Tips: कभी भी सुबह उठ कर भूल से भी न करें ये पांच काम, उठानी पड़ सकती है बड़ी परेशानी

Vastu Tips: कभी भी सुबह उठ कर भूल से भी न करें ये पांच काम, उठानी पड़ सकती है बड़ी परेशानी

JPERC
JPERC

हम फिर बाद में मैं जाने अनजाने में कई बार ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जो की उनके काम को तो प्रभावित करते ही है साथ ही सेहत को भी खराब करते हैं।

Admission notice

जानते हैं वो चार काम जो सुबह के वक्त करना अशुभ माने गए हैं।

Morning Vastu Tips:

वैसे तो मना गया है यदि दिन की शुरुआत अच्छी हो तो सारा दिन अच्छा रहता है, लेकिन कई लोग सुबह के समय कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते है, जोकि उनके स्वास्थ्य और कार्य स्थल को बुरी तरह प्रभावित करते हैं। शास्त्रों में कुछ ऐसे कामों का जिक्र हुआ है, जिन्हें करना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण माना गया है।

आइए जानते हैं कौन से 4 काम सुबह के समय करना अशुभ माने गए हैं.

आईना

बहुत से लोगों को आदत होती है की वह सुबह उठने के बाद सबसे पहले आईना देखते है। जोकि बहुत अशुभ माना गया है, हमे प्रातः उठ कर सबसे पहले भगवान के दर्शन कर प्रणाम करना शुभ माना जाता है।

बंद घड़ी

घड़ी का बंद रहना घर में बुरा समय आने का संकेत देती है, दुर्भाग्य की निशानी होती है। इससे घर में अकसर विवाद की स्थिति बनी रहती है, अच्छे से अच्छा कार्य करने में भी बाधा उत्पन्न होती है।

जूठे बर्तन

घर में रात को जूठे बर्तन रखने से घर में दरिद्रता आती है, सुबह उठ कर सबसे पहले झूठे बर्तन देखने से सकारात्मकता का संचार कम होता है।

परछाई

परछाई देखना राहु का संकेत माना जाता है, इसलिए कभी भी हम अपनी या किसी और की परछाई देख लेते है जो की अशुभ माना गया है।परछाई को देखने से मनुष्य में तनाव, काम में बाधा, एकाग्रता की कमी, डर का मौहाल रहता है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

हिंसक जानवर की फोटो

घर में सुबह उठते ही किसी भी हिंसक जानवर पर नहीं पड़नी चाहिए, क्योंकि इसे रिश्तों में दूरियां पैदा होती है। साथी के साथ साथ कार्य स्थल पर भी विवाद की स्थिति बनी रहती है। ऐसे में यदि सुबह उठनकर गाय की तस्वीर दिख जाए तो वह शुभ मानी जाती है।

Disclaimer: यहां मुहैया करवाई गई सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। Newsghat किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

खौफनाक: एक घर में 6 लोगों के शव बरामद, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस….

आखिरकार पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल को मिलीं स्थाई रेडियोलॉजिस्ट