in

WhatsApp Pay : इन यूजर्स को मिल रहा है 105 रुपये का कैशबैक, ये है लेने का तरीका ?

WhatsApp Pay : इन यूजर्स को मिल रहा है 105 रुपये का कैशबैक, ये है लेने का तरीका ?

भारत में WhatsApp के आईओएस यूजर्स को 105 रुपये के कैशबैक के लिए नोटिफिकेशन मिलने लगा है। WhatsApp Pay के कैशबैक ऑफर नोटिफिकेशन ऐप में सबसे टॉप पर दिखाई दे रहा है अगर आप भी यह कैशबैक लेना चाहते हैं तो करना होगा ऐसा …

WhatsApp Pay : मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग एप WhatsApp ने एक बार फिर से अपने यूजर्स को कैशबैक ऑफर देने की घोषणा कर दी है जिसके लिए व्हाट्सएप में कैशबैक ऑफर का नोटिफिकेशन भारतीय यूजर्स को दे दिया है।₹105 के इस कैशबैक का मैसेज यूजर उसको नोटिफिकेशन में सबसे ऊपर दिखाई देने लग गया है।

BKD School
BKD School

हर बार 35 रुपये का कैशबैक

WhatsApp Pay का यह कैशबैक ऑफर सभी आईओएस यूजर्स के लिए जारी किया गया है। कई रिपोर्ट के मुताबिक आईओएस के अलावा एंड्रॉयड यूजर्स को भी यह ऑफर मिल रहा है, हालांकि अमर उजाला एंड्रॉयड के कैशबैक ऑफर की पुष्टि नहीं करता है।

3 बार में मिलेगा यह ₹105 का कैशबैक

105 रुपये का यह कैशबैक तीन बार में आपको मिलेगा यानी प्रत्येक पेमेंट पर 35 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

कैसे मिलेगा 105 रुपये का कैशबैक

यदि आप ₹105 का कैशबैक लेना चाहते हैं तो सबसे पहले व्हाट्सएप पर मेंट की सेटिंग करें। अब ठीक उसी तरह इसे बैंक से कैसे लिंक करें जैसे आपने गूगल पर या फोन पर मैं किया था। पेमेंट के विकल्प पर जाने के बाद अपने बैंक अकाउंट से लिंक करें।

कैसे करें पेमैंट

आपने किसे और पैसा भेजना है, यह तय करने के बाद यूपीआई पिन के साथ पेमेंट कर दे।लेकिन आपको परिचित करवा दें की,यह ऑफर सिर्फ उन लोगों के लिए जो व्हाट्सएप पे पहली बार यूज कर रहे हैं जो लोग पहले से व्हाट्सएप पे का इस्तेमाल करते हैं उनके लिए यह ₹35 का कैशबैक पहले तीन ट्रांजैक्शन के साथ ही मिलेगा।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें https://m.facebook.com/newsghatofficial/

Written by Newsghat Desk

मौका ना चूकें Google Pay दे रहा है आपको लाखों रुपए कमाने का मौका, जान लें कैसे ?

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने किया घृत बाहती चहांग महासभा के ज्ञान भवन का किया  शिलान्यास