Paonta Cong
in

अज्ञात बदमाशों ने घर में घुस कर उड़ाई नगदी, सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ा…

अज्ञात बदमाशों ने घर में घुस कर उड़ाई नगदी, सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ा…

महिला की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज…

JPERC
JPERC

उपमंडल पांवटा साहिब में माजरा में अज्ञात बदमाशों ने दिन दिहाड़े घर में घुस कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने इस दौरान न केवल नगदी उड़ा ले बल्कि सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ डाले

Admission notice

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आशिया बेग़म पत्नी अनवर अली नया गांव माजरा ने माजरा पुलिस थाना में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने शिकायत में कहा कि वह 25 नवंबर को सुबह करीब 10 बजे अपनी बेटी के परिवार के साथ सढौरा मजार पर जाने के लिए घर से निकल गई थी।

लेकिन जब वो शाम करीब 3:30 बजे मैं अपने घर पर पहुंची तो उसके होश उड़ गए। घर बाहर वाले गेट का ताला लगा था जबकि अंदर के गेट और कमरे का दरवाजा खुला था।

इतना ही नहीं घर मे लगा कैमरा भी टूटा हुआ था। घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। संदुक चैक करने पर पाया कि उसमे रखे करीब 8 हजार रु गायब थे।

29 नवंबर तक उन्होंने अपने स्तर पर पड़ताल की। लेकिन जब उन्हें कुछ पता नहीं लगा तो पुलिस थाना में कारवाई की गुहार लगाई है।

डीएसपी बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला की शिकायत पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में युवक की संदिग्ध हालत में मौत, पुलिस ने शव कब्जे में लिया…

जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा 6 के लिए करें आवेदन