in

दर्दनाक हादसा : 900 मीटर गहरी खाई में गिरा वाहन, मौके पर तीन लोगों की मौत

दर्दनाक हादसा : 900 मीटर गहरी खाई में गिरा वाहन, मौके पर तीन लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के शौकीन अली बाईपास पर बनो गांव के पास 900 मीटर गहरी खाई में गिरने पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है जिसमें पंजाब के रहने वाले तीन युवकों की मौत हो गई है।

हादसे में मृतकों की पहचान वाहन चालक कृष्ण (30) पुत्र चंदिया व अमर (18) पुत्र जैले सिंह दोनों निवासी गांव भांगल पंजाब और राजवीर (16) पुत्र ऐतवारी निवासी गांव माछीवाड़ा लुधियाणा पंजाब के रूप में हुई है। जबकि, वहीं घायल की पहचान लखन पुत्र बालका निवासी गांव भांगल डाकघर बठारी तहसील नंगल जिला रूपनगर रोपड़ पंजाब के रूप में हुई है।

BKD School
BKD School

हादसे में घायल लखन ने बताया कि वह अपने भतीजों कृष्ण, राजवीर व अमर के साथ मल्याणा, कुफरी व मैहली आदि में स्क्रैप एकत्रित करने आए थे।

जब वे वाहन में सवार होकर सोलन की ओर जा रहे थे तो शोघी-मैहली बाईपास पर बनोग गांव के पास वाहन लगभग 900 मीटर खाई में गिर गया, जिसमें उसके तीनों भतीजो की मौत हो गई है और उसे चोटे आई है।

वहीं, मामले में पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक संजीव गांधी ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा 279, 337, 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है हादसे में घायल को प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया गया है।

Written by Newsghat Desk

Himachal News : 10 साल की मासूम का कमरे में शव मिलने से इलाके में सनसनी

नेंज फार्मा में व्यवसायिक विषय के विद्यार्थियों ने किया ऑन द जॉब कार्यक्रम का आयोजन