in

पांवटा साहिब में चुनाव व्यय समिति की बैठक आयोजित

पांवटा साहिब में चुनाव व्यय समिति की बैठक आयोजित

एसडीएम ने पांवटा साहिब विस क्षेत्र में चुनावी तैयारियों की दी विस्तृत जानकारी

उपमंडल अधिकारी कार्यालय पांवटा साहिब के सभागार में आज चुनावी व्यय पर्यवेक्षक गोपाल कृष्णपति ने पांवटा साहिब-58 विधानसभा क्षेत्र के राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों तथा उम्मीदवारों के द्वारा किए जाने वाले ख़र्च पर निगरानी रखने के लिए तैनात सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ बैठक आयोजित की।

उन्होंने चुनाव के दौरान किए जाने वाले सुरक्षा प्रबंधों की जानकारी हासिल की साथ ही वीडियो निगरानी दल को रैलियों तथा अन्य स्थानों पर सही प्रकार से विडियोग्राफी करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि पारदर्शी, स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव के लिए तैनात व्यय निगरानी संबंधी कर्मियों की अहम भूमिका रहती है । उन्होंने सभी अधिकारियों तथा कर्मचारियों को निर्देश दिए कि व्यय तथा लेखा से सम्बन्धित सभी मापदंडों की अच्छे से जाँच और निगरानी सुनिश्चित करें।उन्होंने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को भी निर्धारित राशि में ही व्यय करने के लिए कहा।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Plot for sale
Plot for sale

इस दौरान निर्वाचक रजिस्ट्रिकरण अधिकरी एवं उपमंडल अधिकारी (ना) पांवटा साहिब विवेक महाजन ने ने पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में चुनावी तैयारियों के संबंध में उन्हें विस्तृत जानकारी दी।

Kidzee 02
Kidzee 02

इस बैठक में तहसीदार पांवटा वेद प्रकाश अग्निहोत्री, कानूगो मदन सहित निर्वाचन से सम्बन्धित अधिकारी एवम् कर्मचारी मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Republic Day 01
Republic Day 01

Written by Newsghat Desk

राज्य स्तरीय अंडर 12 संगीत प्रतियोगिता ने दून वैली स्कूल पांवटा साहिब अव्वल

पांवटा साहिब में पति की बीमारी के चलते पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम..