in

पांवटा साहिब में 27 वर्षीय युवती ने उठाया खौफनाक कदम…

पांवटा साहिब में 27 वर्षीय युवती ने उठाया खौफनाक कदम…

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर पांवटा साहिब की झंडा पंचायत में एक नवविवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी लीला को खत्म कर लिया है।

Admission notice

पुलिस को जानकारी देते हुए पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 1 साल पहले डांडा पंचायत में हुई थी और लड़की सिरमौरी ताल की रहने वाली थी।

JPREC-June
JPREC-June

हादसे में मृतका की पहचान रेनू (27) पत्नी विनोद कुमार (31) के रूप में हुई है जो कि डांडा पंचायत के निवासी हैं जबकि लड़की सिरमौरी ताल की रहने वाली है।

पूछताछ करने पर पता चला है कि यह दुर्घटना उस समय पेश आई जब करीब 6:30 बजे लड़की ने पास के खेतों में जाकर एक पेड़ से फांसी लगा ली बहुत देर बाद घर ना आने पर जब लड़की के पति ने खेत में जाकर देखा तो लड़की फांसी से लटकी हुई है जिसकी सूचना लड़की के पति ने तुरंत लड़की के मायके में और पुलिस हरकत में आ गई।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए लड़की के पिता ने कहा कि लड़की की शिकायत थी कि उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे परेशान करते हैं और उनका मानना है कि लड़की ने ससुराल वालों के दबाव में आकर यह खौफनाक कदम उठाया है।

मामले की पुष्टि डीएसपी ने कहा है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

सीएम जयराम ठाकुर के सहयोग से वो विकास कार्य हुए जो शिलाई के लोगों से सपने में भी नही सोचे : बलदेव तोमर

खौफनाक : फिल्मी अंदाज में 21 वर्षीय युवती की हत्या, मां बेटी कर रहे थे फोन पर बात तभी…