in

खौफनाक : फिल्मी अंदाज में 21 वर्षीय युवती की हत्या, मां बेटी कर रहे थे फोन पर बात तभी…

खौफनाक : फिल्मी अंदाज में 21 वर्षीय युवती की हत्या, मां बेटी कर रहे थे फोन पर बात तभी…

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला रामपुर उपमंडल के झाकड़ी इलाके में एक युवती की रविवार को गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक मृतक युवती रामपुर कॉलेज की छात्रा थी। जिसकी पहचान 21 वर्षीय अनीता निवासी गांव कुन्नी के तौर पर हुई है।

BKD School
BKD School

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक युवती शनिवार को कोटला स्थित अपने किसी रिश्तेदार के घर गई थी। परंतु जब वह रविवार दोपहर वह कोटला से घर लौट रही थी।

वहां से लौटते समय वह अपनी मां से फोन पर बात कर रही थी बात करते करते अचानक फोन अचानक कट गया जिसके बाद मां को कुछ गलत होने का पूर्वानुमान भी लग गया।

फोन कटने के बाद अनीता की मां ने लगातार अनीता के नंबर पर फोन ट्राई किया। लेकिन फोन किसी ने नहीं उठाया। जिसके बाद मां बेटी को ढूंढने के लिए कोटला के लिए निकली तो घर से कुछ दूरी पर युवती का शव कोटला-कुन्नी सड़क के किनारे पड़ा मिला। जिसके बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

वही इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके में दहशत का माहौल बन गया। इसकी सूचना झाकड़ी पुलिस को मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और उसे फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल के नमूने भी ले लिए तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौके पर उपस्थित एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती की हत्या गला घुटने की वजह से हुई है तथा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

फॉरेंसिक टीम भी अपना कार्य कर रही है गला घोट कर हत्या करने पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आगामी कार्यवाही पुलिस पुरजोर से कर रही है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

पांवटा साहिब में 27 वर्षीय युवती ने उठाया खौफनाक कदम…

युवाशक्ति परिवर्तन सम्मेलन में गरजे सुनील चौधरी, पुलिस के माध्यम से कार्यक्रम रुकवाने का प्रयास