in

पांवटा साहिब में 27 वर्षीय युवती ने उठाया खौफनाक कदम…

पांवटा साहिब में 27 वर्षीय युवती ने उठाया खौफनाक कदम…

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर पांवटा साहिब की झंडा पंचायत में एक नवविवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी लीला को खत्म कर लिया है।

पुलिस को जानकारी देते हुए पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 1 साल पहले डांडा पंचायत में हुई थी और लड़की सिरमौरी ताल की रहने वाली थी।

BKD School
BKD School

हादसे में मृतका की पहचान रेनू (27) पत्नी विनोद कुमार (31) के रूप में हुई है जो कि डांडा पंचायत के निवासी हैं जबकि लड़की सिरमौरी ताल की रहने वाली है।

पूछताछ करने पर पता चला है कि यह दुर्घटना उस समय पेश आई जब करीब 6:30 बजे लड़की ने पास के खेतों में जाकर एक पेड़ से फांसी लगा ली बहुत देर बाद घर ना आने पर जब लड़की के पति ने खेत में जाकर देखा तो लड़की फांसी से लटकी हुई है जिसकी सूचना लड़की के पति ने तुरंत लड़की के मायके में और पुलिस हरकत में आ गई।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए लड़की के पिता ने कहा कि लड़की की शिकायत थी कि उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे परेशान करते हैं और उनका मानना है कि लड़की ने ससुराल वालों के दबाव में आकर यह खौफनाक कदम उठाया है।

मामले की पुष्टि डीएसपी ने कहा है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

सीएम जयराम ठाकुर के सहयोग से वो विकास कार्य हुए जो शिलाई के लोगों से सपने में भी नही सोचे : बलदेव तोमर

खौफनाक : फिल्मी अंदाज में 21 वर्षीय युवती की हत्या, मां बेटी कर रहे थे फोन पर बात तभी…