in

पांवटा साहिब: शिवाजी स्पोर्ट्स क्लब ने नेता जी सुभाष चंद्र बोस जयंती पर किया याद…..

पांवटा साहिब: शिवाजी स्पोर्ट्स क्लब ने नेता जी सुभाष चंद्र बोस जयंती पर किया याद…..

4 फरवरी से शुरू होने वाले 27 से क्रिकेट चैंपियनशिप का किया ऐलान…

पांवटा साहिब में शिवाजी स्पोर्ट्स क्लब के अध्यक्ष मधुकर डोगरी ने अपनी टीम के सदस्यों के साथ मिल कर नेता जी सुभाषचन्द्र बोस को उनके जन्मोत्सव पर श्रद्धांजलि अर्पित की,इस दौरान उनके साथ पांवटा के क्रिकेट खिलाड़ी भी मौजूद रहे।

इस दौरान मधुकर डोगरी ने कहा की भारत के महान सपूतों नेता जी सुभाषचन्द्र बोस जयंती पर आज श्रद्धांजलि अर्पित कि है।

BKD School
BKD School

उन्होंने कहा की सुभाषचन्द्र बोस को देश भूल नहीं सकता उन्होंने कहा की युवाओ को उनके विचारो को याद रख कर आगे बढ़ाना चाहिए।

इस दौरान उन्होंने अपने सभी सदस्यों को उनके द्वारा किये गए अनेक कार्यो के बारे में जानकारी दी।

इस दौरान मधुकर डोगरी ने बताया कि हर बर्ष शिवाजी क्लब सपूतों नेता जी सुभाषचन्द्र बोस जयंती पर क्रिकेट प्रतियोगिता करवाते थे जो इस बार फरवरी में करवाई जाएगी, इस प्रतियोगिता में हिमाचल के इलावा और भी राज्यों से टीम खेलने आती है।

अपने विचार साझा करते हुए द स्कॉलर्स होम के डायरेक्टर एनपीएस नारंग ने बताया कि शिवाजी स्पोर्ट्स क्लब का हर वर्ष क्रिकेट चैंपियनशिप करवाना युवाओं के लिए एक प्रेरणात्मक स्त्रोत है जिससे युवा पीढ़ी नशे की चपेट में जाने से बच सकती है क्योंकि खेल ही एक ऐसा माध्यम है जो युवाओं को सही मार्गदर्शन देता है।

वहीं, पांवटा एसडीएम चीमा ने कहा कि प्रशासन इस तरह की खेल प्रतियोगिताओं के लिए हमेशा अग्रसर रहेगा क्योंकि आज के समय में हमारा युवा नशे की चपेट में बुरी तरह फंसा हुआ है जिन्हें इस से बाहर निकालने का एकमात्र रास्ता खेलकूद प्रतियोगिताएं है इससे युवाओं में एक दूसरे के प्रति सहयोग एवं आगे बढ़ने की क्षमता को बढ़ावा मिलता है तथा पांवटा प्रशासन अपनी ओर से जो संभव मदद होगा शिवाजी स्पोर्ट्स क्लब को दिलवाने में पीछे नहीं रहेगा

इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में एसडीएम चीमा, द स्कॉलर्स होम स्कूल के डायरेक्टर एनपीएस नारंग, कुलवंत सिंह पूर्व बैंक मैनेजर एवं पूर्व प्रबंधक गुरुद्वारा श्री पांवटा साहिब, मधुकर डोगरी, अतर सिंह नेगी एवं अन्य गणमान्य उपस्थित रहे ।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में वन विभाग की टीम ने नष्ट की अवैध शराब की भट्टियां

क्लाथा ने बढ़ाना की टीम को पराजित कर जीता खिताब, स्थानीय समाजसेवी और व्यवसाई राजेंद्र सिंह नेगी ने बांटे पुरुस्कार