Paonta Cong
in

फिर चलने लगा सुखराम चौधरी की सादगी का जादू, सोफा छोड़ जमीन पर बैठ गए

फिर चलने लगा सुखराम चौधरी की सादगी का जादू, सोफा छोड़ जमीन पर बैठ गए

जनसंपर्क अभियान के दौरान कार्यकर्ता हुए ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की सादगी के कायल

JPERC
JPERC

निवर्तमान ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार दो तिहाई बहुमत से बन रही है और पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में भी भाजपा बड़ी जीत के साथ आगे बढ़ रही है।

Admission notice

उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस के झांसे में ना आए। यह लोगों को गुमराह कर रहे हैं कांग्रेस का विकास से कोई लेना देना नहीं है। वे यहां फूलपुर में एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

बता दें कि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की सादगी की एक फोटो वायरल हुई जिसमें सुखराम चौधरी जनसंपर्क अभियान के दौरान सोफे छोड़ कर कार्यकर्ताओं के साथ जमीन पर आ बैठे। ग्रामीण सुखराम चौधरी की सादगी की भूरी भूरी प्रशंसा कर रहे हैं।

दरअसल, गुरुवार को पाँवटा साहिब भाजपा के उम्मीदवार सुखराम चौधरी विधानसभा के वार्ड न. 1 फूलपुर शमशेरगढ़ में नुक्कड़ बैठक में भाग लेने पंहुचे। यहां जनता दरी पर बैठकर उनका इंतजार कर रही थी, सुखराम चौधरी जैसे ही नुक्कड सभा में पंहुचे तो सीधे दरी टर जनता के साथ बैठ गये।

उन्होंने यहाँ के लोगों को सरकार द्वारा चलायी गई नीतियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि इस कार्यकाल में पाँवटा साहिब के चहुंमुखी विकास में कोई कसर बाकी नही छोड़ी है।

लेकिन विकास निरंतर प्रक्रिया है, इसलिए विकास की निरंतर गति को बढ़ाने के दिए भाजपा को फिर से समर्थन दें। उन्होंने कहा कि यह देख कर ख़ुशी हुई की चुनाव के लिए यहाँ के सभी लोग एकजुट होकर बिल्कुल तैयार है।

Written by Newsghat Desk

कांग्रेस के गढ़ निहालगढ़ में सुखराम चौधरी ने की सेंधमारी, गुरुवाला में भी लोगों ने छोड़ी कांग्रेस

WhatsApp Scam 2022: कहीं आपके फोन में तो नहीं व्हाट्सएप का ये वर्सन, अगर है तो तुरंत करें अनइंस्टॉल