बड़ा खुलासा : लड़कियां ऐसे फंसाती थी अपने शिकार को, और फिर

बड़ा खुलासा : लड़कियां ऐसे फंसाती थी अपने शिकार को, और फिर

पहले खुद ऐसा काम करती, फिर अपने शिकार को उकसाती थी..
अश्लीलता के घिनौने कारोबार के खुलासे में सामने आए हैरतंगेज कारनामे

पुलिस ने अश्लीलता का कारोबार चलाने वाले शातिर गिरोह का खुलासा किया है। गिरोह के सदस्य जाल बिछा कर अपने ग्राहकों को फंसाते थे।

पुलिस ने मामले में योजनाबद्ध तरीके से काम करते हुए गिरोह की सरगना सहित एक दंपति और तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच और पूछताछ के दौरान कई चौकाने वाले तथ्य सामने आए है।

जांच के दौरान सामने आया है कि आरोपी राजनगर स्थित ऑफिसर सिटी की पहली मंजिल पर एक फ्लैट में कॉल सेंटर चला रहे थे। मामला यूपी के गाजियाबाद का है। आगे पढ़ें, अपने ग्राहकों को कैसे फंसाती थी लड़कियां…

पुलिस जांच के दौरान पूछताछ में पता चला है कि गिरोह की लड़कियां स्ट्रीप चैट डॉट कॉम के जरिए लोगों को शिकार बनाते थे। लड़कियां वॉट्सएप के जरिए वीडियो कॉल कॉल करती थीं और ग्राहकों को उकसाती थीं।

पुलिस के साइबर सेल प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि गिरोह की लड़कियां लोगों को जाल में फंसाने के लिए पहले खुद निर्वस्त होती थी। वह अश्लील हरकत कर सामने वाले को भी नग्न होने को कहती थीं।

सोशल साइट पर सेक्स चैट करने पर 234 रुपए प्रति मिनट का पेमेंट करना पड़ता है। इस लिए शिकार को वॉट्सएप नंबर देकर वीडियो कॉल करती थी। शख्स जैसे ही निर्वस्त्र होता ये उनका वीडियो बना लेते थे।

एसपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि जांच के दौरान सामने आया है कि गिरोह के लोग अश्लील वीडियो के जरिए लोगों को अपना शिकार बना रहे थे।

गिरोह की सरगना सपना ने ब्लैकमेलिंग करने और पैसा वसूलने की ट्रेनिंग एक ऑस्ट्रेलिया के नागरिक सनी से ली थी। सनी और सपना एक दूसरे से फेसबुक पर मिले।

चैट के दौरान सनी ने उसे रंगदारी वसूलने के टिप्स दिए थे। उसने सपना को कहा कि इसमें पकड़े जाने का खतरा नहीं है। तब से सपना अपने पति योगेश गौतम के साथ मिलकर काम करने लगी।

उन्होंने बताया कि आरोपी दंपति ने तीन युवतियों को रखा था। जिन्हें प्रति माह 25 हजार रुपए सैलरी और सोशल साइट पर जमा होने वाली रकम का 50 प्रतिशत देते थे। उन्होंने बताया कि आरोपियों के आठ बैंक खातों की भी जांच की जा रही है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="tagdiv" twitter="tagdivofficial" youtube="tagdiv" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: