in

रोटरी पांवटा साहिब सखी द्वारा मनाया गया करवा चौथ का त्यौहार

रोटरी पांवटा साहिब सखी द्वारा मनाया गया करवा चौथ का त्यौहार

सीमा पर तैनात सिपाहियों के लिए भेजे तोहफे
कार्यक्रम के दौरान नृत्य और गायन व खेल प्रतियोगिताएं आयोजित

करवा चौथ की पूर्व संध्या के अवसर पर AVN रिज़ॉर्ट में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का संचालन रोटेरीयन शीतल गुप्ता ने किया। इस कार्यक्रम में 70 महिलाओं ने भाग लिया।

BKD School
BKD School

कार्यक्रम के दौरान नृत्य और गायन व खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। मंच के संचालन के लिए डॉक्टर पायल और डॉक्टर ईशा शर्मा ने सहयोग किया।

इस मौके पर रोटरी पांवटा साहिब सखी प्रधान डॉक्टर नीना सबलोक और सचिव सोनिया भाटिया ने कहा कि ऐसे सांस्कृतिक कार्यक्रम से आपसी सौहार्द बढ़ता है और आपस के रिश्ते भी मज़बूत होते है।

डॉक्टर नीना सबलोक ने बताया की कार्यक्रम के दौरान आयोजित करवा क्वीन का खिताब पायल धीमान, दूसरे स्थान पर योगिता गोयल रहीं। इसी तरह मेहंदी प्रतियोगिता में बेस्ट मेहंदी का खिताब बबिता और बेस्ट ड्रेस का खिताब प्रिया भल्ला के नाम रहा।

डॉक्टर नीना ने कहा पिछले पाँच वर्षों से हमारी डिस्ट्रिक्ट 3080 दिवाली के मौके पर सियाचिन बॉर्डर पर सेना के जवानो के लिए मिठाई भेजती है।

सेना के जवान हमारी रक्षा के लिए हर समय अपने परिवार से दूर रक्षा के लिए तैनात रहते है। ना उनके लिए कोई दिवाली ना ही होली का त्यौहार होता है।

हमारे इस छोटे से उपहार के ज़रिए इस मिठाई के साथ साथ हम ईश्वर से सभी सेना के जवानो के स्वस्थ रहने की प्रार्थना भी करते है। यहाँ सभी महिलाओं ने भी मिठाई भेजने में अपना सहयोग दिया में इन सबका भी धन्यवाद करती हूँ।

रोटरी पांवटा साहिब सखी की टीम ने पोंटिका के निदेशक अंशुल गोयल का धन्यवाद किया। उन्होंने सभी के लिए किट उपलब्ध करवाई और ओरीफ़्लेम ने गिफ़्ट्स स्पॉन्सर किए।

Written by newsghat

हिमाचल पुलिस ने यूपी से दबोचा ट्रक चालक, जानिये किस आरोप में था फरार

बड़ा खुलासा : लड़कियां ऐसे फंसाती थी अपने शिकार को, और फिर