योगी आदित्यनाथ ने किया खुलासा, लड़ेंगे यू पी चुनाव..

योगी आदित्यनाथ ने किया खुलासा, लड़ेंगे यू पी चुनाव..

किस सीट पर चेहरा होंगे आदित्यनाथ, ब्रांड लीडर रहे हैं योगी आदित्यनाथ

जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश का चुनाव नज़दीक आ रहा है सभी नेताओं की क्रिया प्रतिक्रिया भी काफी तेज होती दिख रही है,ऐसे में ख़ास बात यह देखने को मिल रही है कि कई बड़े नेताओं ने तो इस चुनाव में स्वयं को प्रत्याशी बनाने का इरादा छोड़ दिया है जिनमें सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव प्रमुख हैं तो दूसरी ओर अन्य कई ब्रॉन्ड लीडर इस बार की चुनावी जंग में लोहा लेने के लिये तैयार खड़े हैं।

एक तरफ जब कुछ ही दिन पहले सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुनाव न लड़के की घोषणा की थी तो वहीं अब योगी आदित्यनाथ ने भी पहली बार मीडिया से बात करते हुये यह साफ लर दिया कि वह विधान सभा चुनाव में हिस्सा लेंगे।

किस सीट पर चेहरा होंगे आदित्यनाथ…?

अब जब आदित्यनाथ ने चुनाव की स्थिति स्पष्ट कर दी है तो उनके समर्थकों सहित विपक्षी दलों में भी ख़ास होड़ मची हुई है यह जानने की कि आखिर योगी आदित्यनाथ किस सीट से अपनी दावेदारी पेश करेंगे।

गोरक्षनाथ मठ में पत्रकारों से बात करते हुये योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह उस सीट से अपनी दावेदारी करेंगे जो पार्टी उनके लिये तय करेगी।

आदित्यनाथ ने बताया कि पार्टी में एक संसदीय बोर्ड है जो यह निर्धारित करता है कि कौन कहाँ से चुनाव लड़ेगा, वही इस बार भी निर्धारित करेगा कि हम किस सीट पर चुनाव लड़ेंगे।

बहरहाल आम जनता का अनुमान है कि योगी आदित्यनाथ गोरखपुर की सीट से भी चुनाव लड़ सकते हैं।

ब्रांड लीडर रहे हैं योगी आदित्यनाथ…

योगी आदित्यनाथ को लेकर पक्ष और विपक्ष में हलचल ज़्यादा है क्योंकि अपने राजनीतिक करियर में आदित्यनाथ सदैव एक ब्रॉन्ड लीडर के तौर पर रहे हैं।

जानकारों को ज्ञात होगा कि लगातार पाँच बार सांसद रहने के बाद वर्ष 2017 में विधान परिषद की सदस्यता पर योगी आदित्यनाथ को सूबे का मुख्यमंत्री बनाया गया था।

मुख्यमंत्री पद के कार्यकाल के दौरान हुए अन्य राज्यों के चुनाव में भी योगी आदित्यनाथ ने ब्रांड अम्बेसडर के रूप में काफ़ी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है इसलिये योगी आदित्यनाथ का राजनीतिक निर्णय हलचल का विषय बन जाता है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="tagdiv" twitter="tagdivofficial" youtube="tagdiv" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: