in

समीर वानखेड़े पर बड़ी कार्यवाही, 6 केसों से हटाये गये…

समीर वानखेड़े पर बड़ी कार्यवाही, 6 केसों से हटाये गये…

चला हंटर, केस से किये गये अलग, नवाब मलिक सहित कइयों ने किया व्यंग

NCB के जोनल डायरेक्टर और क्रूज ड्रग्स केस की जांच कर रहे समीर वानखेड़े की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं पहले तो यह मामला इस बात को लेकर सुर्खियों में था कि समीर वानखेड़े ने एक बड़े ड्रग स्कैंडल का भंडाफोड़ किया।

परंतु कुछ दिनों बाद ही पूरी स्थिति पलट गई और स्वयं समीर वानखेड़े ही कटघरे में आ गये जब खुद समीर वानखेड़े पर रिश्वत माँगने का आरोप लगा।

BKD School
BKD School

रिश्वत माँगने के आरोप के अतिरिक्त भी कई गम्भीर आरोप समीर वानखेड़े पर लगाये गये जिसके बाद समीर वानखेड़े विभागीय जाँच के दायरे में आ गये और अब जैसे जैसे जाँच का दौर आगे बढ़ रहा है समीर वानखेड़े की मुश्किलें भी बढ़ रही हैं।

चला हंटर, केस से किये गये अलग…

जाँच के दौरान समीर वानखेड़े को बड़ी कार्यवाही से गुजरना पड़ रहा है आपको बता दें कि समीर वानखेड़े जिन केसों की जांच कर रहे थे उनमें से 6 केस समीर वानखेड़े से वापस ले लिये गये हैं जिनमे प्रमुख तौर पर आर्यन खान का केस तथा नवाब मलिक के दामाद समीर खान का केस प्रमुख है।

नवाब मलिक का कहना है कि अभी यह शुरुवात है और लगभग 26 से भी अधिक केस ऐसे हैं जिनकी जाँच होनी चाहिये।
बहरहाल अचानक से पलट रहे मामलों के बीच यह अंदाज़ लगाना कठिन हो रहा है कि इस पूरे प्रकरण में सच्चाई किस तरफ है।

नवाब मलिक सहित कइयों ने किया व्यंग…

गौरतलब है कि इस पूरे मामले में समीर वानखेड़े और नवाब मलिक की आमने सामने की लड़ाई थी और नवाब मलिक ने ही समीर वानखेड़े पर आरोपों और खुलासों का सिलसिला शुरू किया था ऐसे में इस कार्यवाही से उनका ख़ुश होना लाज़मी है और ऐसा हुआ भी,नवाब मलिक ने व्यंग करते हुये कहा कि समीर वानखेड़े को आर्यन खान मामला सहित अन्य पाँच केसों से अलग कर दिया गया है।

इन सब मे 26 केस ऐसे हैं जिनकी जाँच होनी चाहिये।यह तो बस शुरुवात है सिस्टम को साफ करने के लिये अभी बहुत कुछ करने की जरूरत है और मैं कर के रहूँगा।
बहरहाल अब सभी केसों की जाँच IG संजय कुमार सिंह के नेतृत्व में NCB की केंद्रीय टीम करेगी।

Written by Newsghat Desk

योगी आदित्यनाथ ने किया खुलासा, लड़ेंगे यू पी चुनाव..

उपचुनावों में हार के बाद क्या होगी भाजपा की रणनीति