in

वाह खुशखबरी अब SBI कार्ड यूजर को मिल रहा 20 फीसदी से अधिक कैशबैक, जान लें कैसे मिलेगा लाभ

वाह खुशखबरी अब SBI कार्ड यूजर को मिल रहा 20 फीसदी से अधिक कैशबैक, जान लें कैसे मिलेगा लाभ
वाह खुशखबरी अब SBI कार्ड यूजर को मिल रहा 20 फीसदी से अधिक कैशबैक, जान लें कैसे मिलेगा लाभ

वाह खुशखबरी अब SBI कार्ड यूजर को मिल रहा 20 फीसदी से अधिक कैशबैक, जान लें कैसे मिलेगा लाभ

हाल ही में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने फेस्टिवल ऑफर शुरू किया है, और इसके साथ ही इस ऑफर के तहत ग्राहकों को कई तरह के फायदे प्रदान किया जा रहे हैं, और त्योहारी सीजन में इस ऑफर का फायदा उठाकर ग्राहक कैशबैक जैसे लाभ का आनंद उठा सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एसबीआई की यह सुविधा ग्राहकों के लिए 31 अक्टूबर, 2022 तक चलेगी, और एसबीआई कार्ड पर छोटे-बढ़े शहरों में एक साथ लगभग 1600 ऑफर का लाभ प्रदान किया जा रहा है।

यह सुविधाएं ऑनलाइन तथा ऑफलाइन दोनों तरह से वर्तमान समय में मिल रहा है, और एसबीआई कार्ड के यूजर को कैशबैक जैसी सुविधा का लाभ टियर 1, टियर 1 तथा टियर 3 शहरों में दिया जा रहा है।।

Plot for sale
Plot for sale

वर्तमान समय में एसबीआई कार्ड का ऑफर कई लोकप्रिय कैटेगरी में लागू है जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, फैशन, लाइफस्टाइल, ज्वेलरी, ट्रैवल तथा ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स आदि शामिल हैं, तथा इन सभी कैटेगरी में एसबीआई कार्ड से शॉपिंग का फायदा उठाया जा सकता है, आज के समय में एसबीआई कार्ड में बहुत ज्यादा कैशबैक मिल रहा है।

22.5 परसेंट कैशबैक का लाभ :
Kidzee 02
Kidzee 02

वर्तमान समय में एसबीआई कार्ड के फेस्टिवल ऑफर के तहत देश के 2600 शहरों में 70 नेशनल तथा 1550 रीजनल व हाइपरलोकल ऑफर चलाए जा रहे हैं, और फेस्टिव ऑफर में ग्राहक एसबीआई के अलग-अलग पार्टनर ब्रांड्स से खरीदारी पर 22.5 परसेंट तक कैशबैक पा सकते हैं, ऐसे में कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

इस वर्ष एसबीआई कार्ड ने ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन के साथ अमेजॉन इंडियन फेस्टिवल सेल के लिए पार्टनरशिप किया है, और यह इस साल का सबसे बड़ा ऑनलाइन सेल इवेंट है जो 3 अक्टूबर तक चलेगा।

Republic Day 01
Republic Day 01

इसके साथ ही इसके अलावा एसबीआई कार्ड ने 20 विदेशी तथा देसी पार्टनर ब्रांड्स के साथ साझेदारी की है, जहां खरीदारी पर कई तरह के ऑफर चलाए जा रहे हैं।

इन ब्रांड्स में फ्लिपकार्ट, सैमसंग मोबाइल, रिलायंस ट्रेंड्स, पैंटालून्स, रेमंड्स, एलजी, सैमसंग, सोनी, एचपी, मेक माई ट्रिप, गोआईबीबो, विशाल मेगामार्ट, रिलायंस ज्वेल्स, कैरेटलेन, हीरो मोटर्स तथा अन्य ब्रांड्स शामिल हैं।

ऑनलाइन-ऑफलाइन दोनों पर फायदा :

हाल ही में एसबीआई कार्ड के एमडी तथा सीईओ राम मोहन राव अमारा ने कहा, ग्राहक केंद्रित ब्रांड के रूप में हमने हमेशा अपने ग्राहकों के अनुभव को कई गुना बढ़ाने का प्रयास किया है, चाहे वह ऑनलाइन हों या फिर ऑफलाइन हो।

इस दिशा में हम उन ऑफर पर फोकस करते हैं जो हमारे ग्राहकों के लिए अधिक वैल्यू ड्रिवेन तथा ज्यादा से ज्यादा समय की मांग के हिसाब से हैं, जो उनकी खर्च की जरूरतों से मेल खाते हैं।

हमारे फेस्टिव ऑफर इन प्रयासों को दर्शाते हैं तथा आज के समय में हम आशा करते हैं कि इनके माध्यम से हम अपने ग्राहकों के लिए उत्सव के आनंद को बढ़ाने में सक्षम होंगे, इस तरह से कैशबैक ऑफर लेकर लाया गया है।

देश के सवा दो लाख स्टोर्स पर मिलेगी ईएमआई की सुविधा :

आज के समय में एसबीआई कार्ड के ग्राहकों को त्योहारों के मौसम में ईएमआई की सुविधा देश के लगभग 1.6 लाख से अधिक मर्चेंट तथा 2.25 लाख से ज्यादा स्टोर्स पर उपलब्ध है।

वही इसके ग्राहक 25 से अधिक इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल ब्रांडों पर ‘नो कॉस्ट ईएमआई’ का भी लाभ उठा सकेंगे, क्षेत्रीय स्तर के चुनिंदा मर्चेंट पर ग्राहक ईएमआई ट्रांजेक्शन के जरिए 15% कैशबैक का भी लाभ ले सकेंगे, इस तरह से आप आसानी से कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

पांवटा साहिब के सरकारी स्‍कूलों को प्राइवेट स्‍कूलों की तर्ज पर किया जाएगा विकसित : अश्वनी वर्मा

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी तीन दिवसीय सिरमौर प्रवास पर, विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण