in

पांवटा साहिब के सरकारी स्‍कूलों को प्राइवेट स्‍कूलों की तर्ज पर किया जाएगा विकसित : अश्वनी वर्मा

पांवटा साहिब के सरकारी स्‍कूलों को प्राइवेट स्‍कूलों की तर्ज पर किया जाएगा विकसित : अश्वनी वर्मा

पांवटा साहिब में चल रही नार्थ इंडिया टी-10 क्रिकेट प्रतियोगिता में वरिष्ठ पत्रकार अश्वनी वर्मा ने बतौर मुख्‍य अतिथि शिरकत की। इसी तरह पांवटा साहिब के वकीलों से मिलें। इससे पहले उन्‍होंने पांवटा बाजार और बद्रीपुर बाजारा में जनसंपर्क किया।

उन्होंने इस मौके पर कहा कि वे जन सेवा के लिए समर्पित हैं। उनका कहना है कि उन्‍होंने भाजपा के टिकट के लिए आवेदन किया है। ये ईमेल भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, मुख्‍यमंत्री जय राम ठाकुर और भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष सुरेश कश्‍यप के सप्‍ताह पहले भेजे गए हैं।

BKD School
BKD School

अश्‍वनी वर्मा का कहना है कि उनके नड्डा और जय राम से बड़े मधुर संबंध हैं। और ये संबध आज के नहीं हैं, बरसों पुराने हैं। उन्‍होंने उम्‍मीद जताई है कि भाजपा उनको टिकट दे सकती है। अगर टिकट नहीं मिला तो आजाद उम्‍मीदवार के रूप में विकल्‍प खुला है। इस बार लोग पार्टी से ऊपर उठकर वोट देने के इच्‍छुक हैं।

उन्होंने कहा कि इलाकावाद, जातिवाद और पार्टीवाद से ऊपर उठकर उनसे लोग जुड़ रहे हैं। जो कि एक पांवटा साहिब के विकास के लिए शुभ संकेत है। वर्मा का कहना है कि वे 32 साल से पत्रकारिता के रूप में पांवटा साहिब के हितों से जुड़े रहे हैं। वे यहां के लोगों के लिए नए नहीं है।

गिरीपार के इलाके की समस्‍याओं को उन्‍होंने लगातार उठाया है। जिस कारण वहां के लोग भी उनसे स्‍नेह करते हैं। इस बार उनके पक्ष में एक लहर दिख रही है। अश्‍वनी वर्मा का कहना है कि उनका चुनाव लड़ने का फैसला यहां के लोगों का है, इस कारण पीछे हटने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

अश्‍वनी वर्मा का कहना है कि अगर वे विधायक बने तो पांवटा साहिब के सरकार प्राथमिक स्‍कूलों को निजी स्‍कूलों की तर्ज पर विकसित किया जाएगा। पांवटा साहिब के अस्‍पातल और राजपुर के अस्‍पातल को अब्‍बल श्रेणी में लाया जाएगा। पांवटा साहिब को‍ जिला बनाया जाएगा और रेल मार्ग से जोड़ा जाएगा।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

पावंटा साहिब के यमुना तट को हरिद्वार की हर की पैड़ी और बनारस के घाटों की तर्ज पर विकसित किया जाएगा।गिरीपार के क्षेत्रों को उनके उत्‍पादों को मंडी तक पहुचाने के लिए अच्‍छी मंडियों से जोड़ा जाएगा।

ता‍कि उनका मटर, टमाटर , अदरक के अच्‍छे दाम मिल सकें। लोगों को बिजली कटों से निजात दिलचाई जाएगी। पांवटा में नए उद्योगों को लाया जाएगा। खनन को उद्योग का दर्जा दिलवाया जाएगा।

अश्‍वनी वर्मा को पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र से जनसंपर्क के दौरान भारी समर्थन मिल रहा है। लोग इस बार नया चेहरा देख रहे हैं और उन्‍हें विकल्‍प के रूप में नया चेहरा अश्‍वनी वर्मा के रूप में मिला है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Sirmour News: सिरमौर में स्मैक की खेप के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार, गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कारवाई

वाह खुशखबरी अब SBI कार्ड यूजर को मिल रहा 20 फीसदी से अधिक कैशबैक, जान लें कैसे मिलेगा लाभ

वाह खुशखबरी अब SBI कार्ड यूजर को मिल रहा 20 फीसदी से अधिक कैशबैक, जान लें कैसे मिलेगा लाभ