in

पत्नी के लिए किचन में लगाएं 200 रुपये से कम कीमत वाला ये AC, भीषण गर्मी से मिलेगी राहत

पत्नी के लिए किचन में लगाएं 200 रुपये से कम कीमत वाला ये AC, भीषण गर्मी से मिलेगी राहत

अगर आप शादी शुदा हैं तो आप जानते होंगे कि आपकी श्री मति जी के लिए भीषण गर्मी में रसोई में काम करना कितना चुनौतीपूर्ण है। यही हाल सभी गृहणियों का है।

ऐसे में आज हम आपके लिए एक बहुत बढ़िया समाधान लाए हैं। आप बेहद ही कम दाम में बढ़िया पोर्टेबल एयर कंडीशनर खरीद सकते हैं। यह एयर कंडीशनर बहुत ही कॉम्पैक्ट डिजाइन वाले हैं, जिसे, आसानी से कैरी किया जा सकता है। जानें इसमें क्या…

इलेक्ट्रोप्राइम पोर्टेबल एयर कंडीशनर :…

यह मिनी Ac आसानी से आप अपने वर्किंग टेबल और स्टडी टेबल के ऊपर लगा सकतें हैं। यह छोटे जगह को बहुत जल्दी ठंडा भी कर देता है।

इसे आप कूलिंग के साथ ही ह्यूमिडिफाई और एयर प्यूरीफायर की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह 3 स्पीड कंट्रोल के साथ आता है। इस मिनी कूलर की कीमत भी बहुत कम है। फिलहाल यह अमेजन की वेबसाइट पर मौजूद है, इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

WorldCare® 110V-240V एयर कंडीशनर…

यह बहुत ही कॉम्पैक्ट और लाइटवेट डिजाइन वाला वायरलेस एयर कंडीशनर है। इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है। इसमें आपको एसी जैसी ठंडी हवा मिलती है। यह आपके कमरे को कुछ ही मिनटों में बिल्कुल ठंडा कर देता है। इसकी बॉडी प्लास्टिक से बनी है। अमेजन की वेबसाइट से आप इसे महज 4,179 रुपये में खरीद सकते हैं।

पोर्टेबल एयर कूलर मिनी एयर कंडीशनर..

इस कॉम्पैक्ट कूलर को चलाना भी बहुत आसान है। इसका वजन बहुत ही कम है, यह बिजली की खपत भी न के बराबर करता है। इस एयर कंडीशनर में यूवी स्टेरलाइजिंग सिस्टम भी दिया गया है।

इसमें एयर प्यूरिफिकेशन के लिए फिल्टर भी मौजूद है। यह 7 कलर एलईडी लाइट के साथ आता है। इसे अमेजन की साइट पर 3,824 रुपये में लिस्ट किया गया है। आप अमेजन की वेबसाइट से इसे ₹180 में हर महीने नो कॉस्ट EMI के तहत खरीद सकते हैं।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें।

Written by newsghat

राज्य खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर से मिले एनएचएम कर्मचारी, उठाई मांगें

पांवटा साहिब भाजपा ने की तीन नए पदाधिकारियों की नियुक्ति, चेताया भी