in

विस टिकट की दावेदारी करते ही भाजपा नेता मनीष तोमर को कारण बताओ नोटिस

विस टिकट की दावेदारी करते ही भाजपा नेता मनीष तोमर को कारण बताओ नोटिस

भाजपा मंडल अध्यक्ष ने मांगा जवाब, कहा- एक सप्ताह में नही दिया जवाब तो होगी कारवाई

भाजपा के नेता मनीष तोमर द्वारा पत्रकार वार्ता कर पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र से टिकट की दावेदारी करते ही संगठन ने कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है।

भाजपा मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने कारण बताओ नोटिस में कहा है कि “आपके द्वारा शनिवार को पांवटा साहिब के एक निजी होटल में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमे आपने पार्टी से टिकट मांगने की बात कही है।

इस प्रेस वार्ता के दौरान आपने यह शब्द भी इस्तेमाल किये है कि आपकी पार्टी उच्च कमान से बात हो गई है और निश्चित रूप से पार्टी का टिकट आपको मिलेगा और पार्टी के आदेश है कि आप अपने स्तर पर जनसंपर्क अभियान शुरू करें”.

नोटिस में ये भी कहा गया है कि “संगठन ने इस बात को पार्टी उच्च कमान और संगठन के नाम पर लोगों को गुमराह करना माना है। नोटिस में कहा गया है कि ये पूर्ण रूप से अनुशासनहीनता है, जिससे पार्टी को नुकसान पंहुचा है और संगठन कमजोर हुआ है।

Plot for sale
Plot for sale

पार्टी और संगठन के नाम पर बिना मंडल की अनुमति के इस प्रकार की प्रेस वार्ता करना किसी भी तरह से उचित नहीं है।

Kidzee 02
Kidzee 02

इसलिए आपको इस पत्र द्वारा सूचित किया जाता है कि एक सप्ताह के भीतर इसका स्पष्टीकरण दें अन्यथा आपके विरूद्ध पार्टी नियमानुसार सख्त कारवाई की जाएगी”।

मंडल प्रधान ने इसकी प्रति भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप और जिला सिरमौर के अध्यक्ष विनय गुप्ता को भी प्रेषित की है।

Republic Day 01
Republic Day 01

बता दें कि मनीष तोमर ने अपनी पत्रकार वार्ता में कहा था कि वह 2003 से पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता रहे हैं और तभी से विभिन्न पदों पर रहते हुए पार्टी को मजबूत करने का कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि टिकट की दावेदारी करना पार्टी के हर कार्यकर्ता का अधिकार है और उन्हे पूरी उम्मीद है कि पार्टी हाइकमान उन्हे पांवटा साहिब से भाजपा का टिकट देगी।

उनकी इस दावेदारी के बाद से पांवटा साहिब की राजनीति में हलचल मच गई है और चर्चा का बाजार भी गर्म हो गया। जिसके बाद भाजपा मंडल पांवटा साहिब ने उन्हे नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण देने को कहा है।

Written by newsghat

सड़कों किनारे से स्कूटी और बाइक चुराने वाले चार युवक गिरफ्तार, मंदिरों में भी करते थे हाथ साफ…

हिमाचल में फिर बादल फटा, इन पंचायतों में भारी तबाही, घरों में घुसा पानी, रात में ओलावृष्टि से फसल को नुकसान